Home मनोरंजन जज बनेंगी करिश्मा कपूर

जज बनेंगी करिश्मा कपूर

नई दिल्ली। रियलिटी टीवी का स्तर बढ़ाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने अपने होमग्रोन फॉर्मेट ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के चौथे सीज़न के साथ इसकी वापसी की घोषणा की है, जिसमें बॉलीवुड की डांसिंग दीवा करिश्मा कपूर प्रतिष्ठित जज पैनल में शामिल होंगी। आज भी हर उम्र के फैंस की पसंदीदा सदाबहार आइकन, मनोरंजन की दुनिया और डांस की कला को लेकर करिश्मा कपूर की गहन जानकारी उन्हें इस डांस रियलिटी शो के नवीनतम सीज़न में जज के रूप में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ पैनल में बैठने के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाती है।

इस सीज़न पैनल में अपना अनूठा दृष्टिकोण लाते हुए, करिश्मा कपूर हर परफॉर्मेंस के समग्र ‘मनोरंजन’ के पहलू का मूल्यांकन करेंगी, जबकि गीता कपूर और टेरेंस लुईस क्रमशः ‘नयापन’ और ‘तकनीक’ पर प्रतियोगियों का मूल्यांकन करेंगे, और तीनों मिलकर शो के ईएनटी विशेषज्ञ बनेंगे।

करिश्मा कपूर ने बताया, “इंडियाज़ बेस्ट डांसर एक असाधारण मंच है जो वाकई डांस की भावना का जश्न मनाता है। मैं इस अविश्वसनीय सफर में टेरेंस और गीता के साथ जज के रूप में जुड़कर रोमांचित हूं, जिसमें हमें इन महत्वाकांक्षी प्रतिभागियों की कला को निखारने और उन्हें बेहतर बनाने के साथ ही, उद्योग में हमारे अनुभवों से उनका मार्गदर्शन करने का अवसर मिलता है।”

 

Exit mobile version