Kerala Assembly Election 2021 : केरल में रोड शो के दौरान भाजपा पर हमलावर हुईं प्रियंका गांधी

केरल में चुनावी रोड शो और चुनावी सभाओं में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों का मुद्दा, महंगाई और केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाएं। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि अपने अनुभव के आधार पर आप ही तय करें कि आपको अपने राज्य में कैसी सरकार चाहिए।

कयमकुलम (केरल)। जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है राजनीतिक दलों के नेताओं की चहलकदमी बढती जा रही है। चुनावी मंचों से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। इसी कडी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) केरल (Kerala Assembly Election 2021) में भाजपा पर हमला किया। चुनावी सभा के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी, जीएसटी से हमारे देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। सबकी जेब से पैसा निकाल कर अर्थव्यवस्था नहीं चल सकती।

बता दें कि केरल (Kerala Assembly Election 2021) में छह अप्रैल का होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये मंगलवार को प्रचार अभियान शुरू किया गया। इसके तहत अलप्पुझा जिले के कयमकुलम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रोड शो किया और पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि प्राइवेट मंडियों में एमएसपी नहीं मिलेगी, कुछ समय बाद एमएसपी ही बंद हो जाएगी। असल में, ये कानून आपकी भलाई के लिए नहीं बल्कि मोदी के खरबपति मित्रों के लिए बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सीमा पर किसान आंदोलन को 100 दिन से अधिक हो गए हैं। अगर कानून किसान के हित में हैं तो किसान सड़क पर क्यों बैठे हैं?

उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के बहाने… सर्दी के कारण दाम बढ़े, पिछली सरकारों का दोष, लोग कम यात्रा करें इसलिए टिकट के दाम बढ़े। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर हमारा नियंत्रण नहीं है। आमजन की परेशानी को किया दरकिनार, इस बार बहानों की बौछार। उन्होंने सवाल किया कि अब जनता की तय करेगी कि उसे अपने राज्यों में कैसी सरकार चाहिए ?

कयमकुलम से कांग्रेस उम्मीदवार अरिता बाबू के साथ वाहन में सवार प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कई लोगों से हाथ भी मिलाया। बता दें कि छब्बीस साल की अरिता बाबू केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Election 2021) में सबसे कम उम्र की उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला माकपा की मौजूदा विधायक यू प्रतिभा हरि तथा भाजपा उम्मीदवार प्रदीप लाल से होगा।