Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे से केएल राहुल हुए आउट, फैंस ने किया ट्रोल

मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के एक बैट्समैन को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसको लेकर फैंस में काफी नाराजगी है, और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

Team India:इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की आखिरी टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम करेगी मुकाबला. गौरतलब है कि मैच से कुछ वक्त पहले टीम इंडिया का एक बैट्समैन टीम से बाहर हो गया है, जिसको लेकर फैंस ने किया ट्रोल हैं. इंडियन क्रिकेट टीम आने वाले महीने में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला खेलेगी। गौर करने वाली बात यह है कि पिछले साल खेली गई इस सीरीज में भारतीय टीम पहले से 2-1 से आगे है, आखिरी मुकाबला कोरोना वायरस के चलते अगले महीने खेला जाएगा। ध्यान देने वाली बात ये है कि मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के एक बैट्समैन को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसको लेकर फैंस में काफी नाराजगी है, और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

ये खिलाड़ी हुआ बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इंग्लैंड दौरे से इस बार बाहर हैं क्योंकि केएल राहुल अपनी चोट के उपचार के लिए जर्मनी जाने वाले हैं। इसके पूर्व चोट की वजह से राहुल राजधानी नई दिल्ली में मैच के शुरू होने के कुछ घंटों पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए थे ,ऐसे वक्त में राहुल के टीम से बाहर होने पर क्रिकेट फैंस में काफी नाराजगी है और फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, साथ ही उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

फैंस ने लगाई क्लास

इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम से राहुल के आउट होने पर टीम इंडिया के प्रशसंशक काफी नाराज हैं। जिसके चलते फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से को जाहिर किया है। फैंस ने राहुल को ट्रोल करते हुए कहा है कि जब भी टीम इंडिया को कोई महत्वपूर्ण मैच खेलना होता है तो राहुल चोटिल हो जाते हैं और आईपीएल खेलने के लिए वो हमेशा फिट रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर राहुल को ट्रोल करते हुए फैंस के रिएक्शन राहुल को लेकर वायरल हो रहे हैं।

भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.