Home मनोरंजन जानिए आलिया भट्ट ने क्यों पूछा कि बच्चा होने से उनकी प्रोफेशनल...

जानिए आलिया भट्ट ने क्यों पूछा कि बच्चा होने से उनकी प्रोफेशनल जिंदगी क्यों बदलनी चाहिए?

आलिया भट्ट ने पूछा है कि एक बच्चा या एक परिवार होने से उसकी पेशेवर जिंदगी क्यों बदलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एक महिला जो कुछ भी करती है ‘सुर्खियों में डाल दी जाती है’। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सवाल किया है कि गर्भवती होने की वज़ह से उनके जीवन में कुछ भी क्यों बदलना चाहिए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने पूछा कि परिवार या बच्चा होने से उनकी प्रोफेशनल जिंदगी क्यों बदलनी चाहिए। महिलाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे जो कुछ भी करती हैं वो हेडलाइन क्यों बन जाता है, चाहे वह माँ बनना हो या किसी नए इंसान को डेट करना हो या क्रिकेट मैच या छुट्टी पर जाना हो।

बता दें कि 29 वर्षीय अभिनेता ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के दो महीने बाद जून में इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। जहां कई लोगों ने उनके फ़ीड को शुभकामनाओं से भर दिया था, वहीं कई लोगों ने इतना जल्दी मां बनने के निर्णय के लिए उनकी आलोचना की थी।

न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा, “एक महिला जो कुछ भी करती है वह सुर्खियों में रहती है। चाहे उसने मां बनने का फैसला किया हो, वह किसी नए को डेट कर रही हो, वह क्रिकेट मैच के लिए जा रही हो या छुट्टी पर। कुछ के लिए कारण, निगाहें हमेशा महिलाओं की पसंद पर होती हैं। जो मैं असल मायने में करना चाहती हूं वह है मेरे दिल का पालन करना और ठीक यही मैंने अपने प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के माध्यम से किया है और चीजें खूबसूरती से काम करती हैं।“

अपनी प्रेग्नेंसी पर कुछ लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, आलिया ने कहा, बेशक, मैं छोटी हूं, लेकिन इससे कुछ भी क्यों बदलना पड़ता है? एक परिवार या बच्चे के होने से मेरी प्रोफेशनल जिंदगी क्यों बदले? वे पूरी तरह से दो अलग चीजें हैं। मैं फिजूल चीजों पर कोई ध्यान देने की बजाय उदाहरण बनाने में यकीन करती हूं।

Exit mobile version