Home पॉलिटिक्स लालू यादव की स्थिति गंभीर, ऑर्गन फेल होने के डर से दर्द...

लालू यादव की स्थिति गंभीर, ऑर्गन फेल होने के डर से दर्द की दवा देने से बच रहे हैं डॉक्टर

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की स्थिति काफ़ी गंभीर है। अब लालू को मल्टी ऑर्गन फेलियर का खतरा है क्योंकि लालू लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं।

बिहार: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की हालत में सुधार हो रहा है। परंतु अंगो के फेल होने के डर से डॉक्टर्स ईलाज में सावधानी बरत रहे हैं। बता दें कि पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ियां चढ़ते हुए लालू प्रसाद यादव पैर फिसलने से गिर गए थे। जिसके कारण लालू यादव की कमर और कंधे में गंभीर चोटें आई थीं।

नरेंद्र मोदी ने पूछा सेहत का हाल

हाल ही में लालू प्रसाद यादव की तबीयत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर हाल पूछा है। बताया जा रहा है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन किया है और लालू प्रसाद यादव की तबियत का अपडेट लिया है।

कंधे और कमर में आई थी चोट

बता दें कि लालू यादव बीते दिनों राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे। जिसके कारण उन्हें कमर और कंधे में चोट आई थी। विशेषज्ञों के मुताबिक किडनी के मरीज के लिए चोट और फ्रैक्चर का ईलाज काफी परेशानी भरा होता है। क्योंकि इलाज के समय कई अंगों के एक साथ फेल होने का खतरा बना रहता है। इस खतरे के कारण लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर काफी सावधानी बरत रहे हैं।

सेहत में हो रहा है सुधार

पारस हॉस्पिटल के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ आसिफ रहमान के अनुसार लालू यादव की सेहत में सुधार हो रहा है। वहीं आज सुबह डॉक्टरों द्वारा की गई जांच में डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति अब स्थिर है। तबियत  में सुधार के लक्षण दिखाई दिख रहे हैं। हालांकि उन्हें अभी आईसीयू में रखा जा गया है।

Exit mobile version