प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, अलग अलग जगहों पर फेंके शरीर के हिस्से

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान आफताब पूनावाला के रूप में हुई है, जिसे मृत महिला के परिवार द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि महिला का शव अभी बरामद नहीं हुआ है।

दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या करने, उसके शरीर के कई टुकड़े करने और शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि यह घटना इस साल मई में हुई थी लेकिन इसका खुलासा छह महीने बाद हुआ है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान आफताब पूनावाला के रूप में हुई है, जिसे मृतक महिला के परिवार द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि महिला का शव अभी बरामद नहीं हुआ है।

पीड़िता मुंबई की रहने वाली थी और दिल्ली के एक कॉल सेंटर में काम करती थी। घटना मुंबई में हुई और आरोपियों ने शव को दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में कई दिनों तक रखा।

पुलिस ने कहा कि गुड़गांव में एक निजी फर्म में काम करने वाले आरोपी ने दोनों के बीच झगड़े के बाद महिला की हत्या कर दी।

एक अधिकारी ने कहा कि पूनावाला ने हमें बताया कि उनके बीच अक्सर बहस होती रहती थी क्योंकि महिला उससे शादी करना चाहती थी। मई में, वे फिर से रिश्ते को लेकर लड़े थे और पूनावाला ने इस दौरान उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।“

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने शव को दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में कई दिनों तक रखा। गिरफ्तारी से बचने के लिए, उसने कथित तौर पर शरीर को टुकड़ों में काट दिया और अगले कुछ हफ्तों में उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

महिला के माता-पिता द्वारा उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किए जाने के बाद यह कपल इस साल की शुरुआत में दिल्ली चला गया था। जिसके बाद महिला का परिवार इस महीने उसकी तलाश में दिल्ली आया और पाया कि वह महरौली में अपने किराए के मकान में मौजूद नहीं थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दिल्ली पुलिस को तथ्यों की जानकारी दी, जिसके बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।