Home मनोरंजन गांव की किस लड़की पर फिदा हुए माधुरी दीक्षित , क्या है...

गांव की किस लड़की पर फिदा हुए माधुरी दीक्षित , क्या है पूरी कहानी

लखनऊ। आपने और हमने ये बात खूब सुना है कि प्रतिभा किसी परिचय का मोहताज नहीं हुआ करती है। वो खुद ब खुद सामने आ ही जाती है। ये बात एकबार और साबित हुईं है, जब एक लड़की की कला ने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अपना दीवाना बना दिया है।
भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्म ‘मदर इंडिया’ जिसमें कि गांव के किसानों की समस्या और मजबूरी को सजीव चित्रित किया गया था। इस फिल्म में एक गाना जिसपर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री कुमकुम ने डांस किया था। गांव की लड़की ने इसी गाने पर ऐसा डांस किया कि इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेज़ी से वायरल हो रहा है। कहते हैं कि ‘प्रतिभा किसी की मोहताज़ नहीं होती’ इस वीडियो को देख बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांस दीवा माधुरी दीक्षित ने जोरदार तारीफ़ करते हुए ट्विट किया है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने किया ट्वीट

बता दें की इस वीडियो की खबर सबसे पहले न्यूज़ट्रैक ने चलाया। इस वीडियो को देखकर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा- कहते हैं Dancers don’t need wings to fly, आप गांव की इस लड़की के डांस को देखकर मान जाएँगे कि इस बात में कितना सच है। ऐतिहासिक फ़िल्म #MotherIndia के लाजवाब गीत पर ये डांस देखिए। इस वीडियो के बारे में ज़्यादा जानकारी है तो #Raaggiri को बताइए।

राजेंद्र कुमार और कुमकुम पर फिल्माया गया था यह गीत

अगर इस लड़की का यह डांस देखेंगे तो खुद जान जायेंगे कि सच में प्रतिभाएं जन्मजात होती हैं। एक गुरु तो केवल उन प्रतिभाओं को तराशने का काम करता है, लेकिन गांव की इस लड़की का यह डांस उन डांस गुरुओं को पानी-पानी कर देगा जो टैलेंट को निखारने का दावा करते हैं। इस वीडियो में मदर इंडिया फिल्म फिल्म का वह गीत सुनाई देता है जो बॉलीवुड के जुबली कुमार राजेंद्र कुमार और अभिनेत्री कुमकुम पर फिल्माया गया है। इस मशहूर फिल्म का संगीत नौशाद का है और गीत शकील बदायूंनी का है। इस गीत को फिल्म में लता मंगेशकर ने गाया है।

मशहूर अदाकारा बैजयंती माला से तुलना

कुछ लोगों ने इस वीडियो में लड़की के लुभावने डांस को भी देख रहा है वह आश्चर्य कर रहा है। लोग इसकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। कई लोगों ने तो अपने कमेन्ट में यह भी कहा कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और नृत्य के लिए प्रसिद्धि पाने वाली बैजयंती माला भी ऐसा नहीं कर सकती हैं।

उत्तर प्रदेश के गांव का है वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के किसी गांव का लग रहा है । हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, जिसमें गन्ने के खेत के साथ ही सरसों के खेत भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक लडक़ी खेत के पास बने घर की सडक़ से दौड़कर आती है और गन्ने के खेत व सरसों के खेत में बीच डांस करने लगती है।

Exit mobile version