Home क्राइम माफिया अतीक एवं अशरफ की गोली मारकर हत्या, उप्र में हाई...

माफिया अतीक एवं अशरफ की गोली मारकर हत्या, उप्र में हाई अलर्ट

हम देश के प्रधानमंत्री से पूछना चाहेंगे कि आप कुछ बोलेंगे या नहीं? प्रधानमंत्री भाषण में बोलते हैं कि 'मेरी सुपारी ली गई है' अब बताइए की जहां से आप सांसद हैं उस प्रदेश में क्या हो रहा है। भारत का हर नागरिक कल की घटना के बाद गैर-महफूज और कमज़ोर समझ रहा है: AIMIM प्रमुख

प्रयागराज । माफिया अतीक अहमद एवं उसके भाई मोहम्मद अशरफ की शनिवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने लगभग 10:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी।

अतीक अहमद एवं अशरफ की तबीयत अस्वस्थ चल रही थी। दोनों को पुलिस सुरक्षा के साथ काल्विन अस्पताल मेडिकल के लिए लाये थे। अचानक अज्ञात बदमाशों ने अतीक की कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है।

प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। संवेदनशील और अति संवेदनशील जिलों में पुलिस ने गश्ती बढ़ा दी है। प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है।
पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई को उस वक्त मार दिया गया, जब पुलिस उन्हें अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही थी। इस मामले में तीन लोग गिरफ्तार कर लिए गए है। माफिया बदर्स की हुई हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। प्रयागराज के अलावा लखनऊ, अयोध्या कानपुर, गोरखपुर सहित सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों, पुलिस आयुक्तों को जिलों में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए निर्देश दिए गए है। साथ ही संवेदनशील और अतिसंवेदनशील जनपदों में सुरक्षा बढ़ाते हुए पुलिस गश्त करने को कहा गया है।
उल्लेखनीय है कि दोनों माफिया भाइयों की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर उच्च स्तरीय लेवल बैठक बुलाई है। इसमें प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, डीजीपी आरके विश्वकर्मा, स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार एवं अन्य अफ़सर मौजूद हैं।

Exit mobile version