महेश भट्ट ने आलिया और रणबीर कपूर की बच्ची को बताया ‘चमत्कार’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब माता पिता बन गए हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सबसे खुश माता-पिता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति ने आज दोपहर एक बच्ची का स्वागत किया। आलिया और रणबीर अब माता-पिता बन गए हैं और आलिया ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है।

महेश भट्ट ने कहा, “मैं जीवन की महिमा से चकित हूं। यह मेरे लिए एक पवित्र क्षण है। प्रार्थना का क्षण। वह एक चमत्कार है।“ दूसरी ओर, आलिया की पोस्ट पढ़ी, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: – हमारा बच्चा यहाँ है .. और वह कितनी जादुई लड़की है – हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे हुए हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता! !!!! लव लव लव आलिया और रणबीर।“

https://www.instagram.com/p/CknLXOWAvfN/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

सोनी राजदान और नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अलग-अलग पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। बता दें कि इस साल शादी के बंधन में बंधने से पहले रणबीर और आलिया दोनों ने लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। यह जोड़ी एक-दूसरे के बारे में ऊँची एड़ी के जूते पर थी और साक्षात्कारों में अपनी प्रेम कहानी और बंधन के बारे में बात करते हुए देखा गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया थोड़ी देर बाद काम पर लौट आएंगी। हालांकि रणबीर ने बैकफुट पर काम करने और परिवार को अपना समय देने का फैसला किया है।