मानव कौल और पार्वती ओमनाकुट्टन की ‘दोबारा’ का भारतीय टेलीविजन पर प्रीमियर!

बेजॉय नाम्बियार द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म का प्रीमियर 23 अक्‍टूबर को डीटीएच प्‍लेटफॉर्म्‍स पर ज़िंदगी की वैल्‍यू ऐडेड सर्विस पर होगा। इस रविवार, 23 अक्‍टूबर, 2022 को रात 8 बजे ‘दोबारा’ देखने के लिये टाटा प्‍ले का चैनल नंबर 154, एयरटेल का 102 और डिश टीवी तथा डी2एच का चैनल नंबर 117 लगाना न भूलें!

नई दिल्ली। ज़िंदगी ने क्रिएटिव और अनोखी स्‍टोरीटेलिंग से दर्शकों को प्रेरित करते हुए बार-बार नया कंटेन्‍ट दिया है, जो उनका मनोरंजन करता है और उनसे जुड़ाव बनाता है। ज़िंदगी एक बार फिर दर्शकों के लिये ऐसी ही एक दमदार फिल्‍म दोबारा ला रहा है, जो एक टूटी हुई शादी पर आधारित है और जिसमें सपनों, रिश्‍तों, भावनाओं और जीवन को दोबारा मौका देने की कहानी है। समीक्षकों द्वारा सराहे गये निर्देशक बेजॉय ना‍म्बियार द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा में मानव कौल और पार्वती ओमनाकुट्टन की मुख्‍य भूमिकाएं हैं। इस फिल्‍म का प्रीमियर रविवार, 23 अक्‍टूबर को रात 8 बजे ज़िंदगी के डीटीएच प्‍लेटफॉर्म्‍स टाटा प्‍ले, एयरटेल, डिश टीवी और डी2एच पर होगा।

‘दोबारा’ प्‍यार और सपनों की कहानी है, जिसमें एक नौजवान और आजाद-ख्‍यालात की लड़की पार्वती (पार्वती ओमनाकुट्टन) का सफर दिखाया गया है, जिसे ज़िंदगी को अपनी शर्तों पर जीना पसंद है। उसकी ज़िंदगी में एक अलग मोड़ आता है, जब उसकी शादी उसके पेरेंट्स की पसंद के मोहन (मानव कौल) से कर दी जाती है। शादी के बाद यह जोड़ा एक नये शहर में रहने जाता है। मोहन काम में व्‍यस्‍त हो जाता है और पार्वती परिवार की देखभाल करती है। परिस्थितियों को लेकर अलग-अलग मानसिकताओं और नजरिये के कारण पार्वती और मोहन को लगता है कि उनकी शादी में कितनी मुश्किलें हैं। ‘दोबारा’ प्‍यार के बिना होकर टूटने वाली शादी की तकलीफों पर रोशनी डालती है और यह ज़िंदगी को दोबारा मौका देने की कहानी है, जिसमें खुद से प्‍यार, खुद की खोज, सपनों को दोबारा जीना और खुशी ढूंढना दिखाया गया है।

फिल्‍म के बारे में एक्‍टर मानव कौल ने कहा, “मौके अक्‍सर बोलकर नहीं आते हैं, इसलिये जब मौका मिले, हमें उसका पूरा फायदा उठाना चाहिये। ‘दोबारा’ ऐसी फिल्‍म है, जो ज़िंदगी और खुशी को दोबारा मौका देने के आइडिया पर जोर डालती है। यह फिल्‍म निश्चित तौर पर आज के सारे पुरूषों और महिलाओं के लिये प्रासंगिक होगी और खुद से प्‍यार करने, सपनों, रिश्‍तों और खुशियों के महत्‍व पर रोशनी डालेगी। भावनाओं पर आधारित कहानी ‘दोबारा’ काफी रिलेट करने जैसी फिल्‍म है और मुझे उम्‍मीद है कि दर्शक ज़िंदगी के डीटीएच प्‍लेटफॉर्म्‍स पर इसके प्रीमियर का मजा लेंगे।”

अपने किरदार और अनुभव के बारे में बताते हुए, एक्‍टर पार्वती ओमनाकुट्टन ने कहा, “दोबारा’ की हर बात मुझे पसंद है- चाहे इसकी कहानी हो या फिर किरदार, निर्देशक, साथी कलाकार, टीम और लोकेशंस (मुंबई और केरल)। कहानी पूरी तरह से मार्मिक है और मेरे हिसाब से कई लोगों से मिलती-जुलती भी है, खासकर महिलाओं से। मेरे किरदार का नाम मुझे तुरंत पसंद आया और मैंने खुद से कहा “यह मैं ही करूंगी”। “पार्वती” की कमजोरी और ताकत सीधे मेरे दिल में उतर गई। बेजॉय के साथ काम चुका हर इंसान सहमत होगा कि वे हर पटकथा पर उत्‍साह से काम करते हैं और इस बात को सेट पर हर कोई महसूस करता है। मानव के साथ काम करना भी मेरे लिये इस मूवी की दूसरी खासियत थी। वह काफी मंझे हुए और आसानी से काम करने वाले एक्‍टर हैं। बेजॉय और मानव का साथ में काम करना इस खूबसूरत फिल्‍म को यादगार बनाता है। ‘दोबारा’ का साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में स्‍क्रीन होना भी निश्चित तौर पर यादगार था। और इसके नाम की तरह मैं बेहद रोमांचित हूँ कि ‘दोबारा’ को आखिरकार दूसरा मौका मिल रहा है और उसका टेलीविजन प्रीमियर हो रहा है। मुझे वाकई उम्‍मीद है कि दर्शक इस खूबसूरत फिल्‍म को उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमने इसे बनाने में आया है।”