Home खेल संबंधी ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान क्रिकेट प्रशंसकों को ‘अनमोल’...

ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान क्रिकेट प्रशंसकों को ‘अनमोल’ अनुभव प्रदान करने के लिए मास्टरकार्ड और ICC ने वैश्विक पार्टनरशिप के लिए हाथ मिलाये

मास्टरकार्ड कार्डधारकों के लिए आ रही है ख़ास फायदों की पूरी श्रृंखला,जिसमें शामिल हैं आम जनता के लिए टिकट उपलब्ध होने से 24 घंटे पहले एक विशेष प्री-सेल विंडो के माध्यम से मैच टिकट बुक करने काअवसर


नई दिल्ली।
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने आज, 5 अक्टूबर से 19 नवंबर 2023 के बीच भारत में आयोजित होने वाले ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए मास्टरकार्ड के साथ वैश्विक पार्टनरशिप की शानदार सहभागिता की घोषणा की। मास्टरकार्ड ग्राहकों और कार्डधारकों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए खेल प्रायोजन/स्पोर्ट्स स्पॉन्सरशिप की अपनी समृद्ध विरासत को जारी रखेगा। भारत, दक्षिण एशिया और दुनिया भर के कई अन्य क्षेत्रों में क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है और विश्व कप शृंखला प्रशंसकों को रोमांच के केंद्र में रखता है और उन्हें खेल का अभूतपूर्व अनुभव लेने का अवसर प्रदान करता है।

24 घंटे की विशेष प्री-सेल विंडो के अलावा, मास्टरकार्ड कार्डधारक और ग्राहक अन्य भी कई लाभ प्राप्त कर सकेंगे। इन अवसरों में शामिल है-क्रिकेट के दिग्गज खिलाडियों से मिलने का मौका, पुरुष क्रिकेट विश्व कप ट्रॉफी को करीब से देखने का अवसर और मैच के दिनों में विशेष प्रवेश शामिल है। कार्डधारकों के 12-18 वर्ष की आयु के बच्चों को भी ध्वजवाहक कार्यक्रम का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा और मास्टरकार्ड कार्डधारकों के लिए आधिकारिक ICC मर्केंडाइज की ख़रीदी पर कई प्रकार के ऑफर दिए जाएंगे।

ICC के साथ मास्टरकार्ड की सहभागिता क्रिकेट के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है और इस वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी के प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय खेल प्रायोजन पोर्टफोलियो को समृद्ध करता है जिसमें शामिल है UEFA चैंपियंस लीग और PGA टूर जैसी सहभागिताएं । ICC के मुख्य कार्यकारी, श्री जोफ एलार्डिस कहते हैं : “ मास्टरकार्ड की ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप २०२३, एक दिवसीय मैचों के शिखर आयोजन के लिए एक वैश्विक पार्टनर के रूप में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। मास्टरकार्ड अपने साथ खेल साझेदारी में समृद्ध अनुभव लेकर आते हैं और ICC को विश्वास है कि यह साझेदारी दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए कई शानदार फायदे लेकर आएगी ।”

मास्टरकार्ड के मुख्य विपणन और संचार अधिकारी राजा राजामन्नार कहते हैं : “क्रिकेट दुनिया भर में, विशेषकर भारत और दक्षिण एशिया में लाखों लोगों का जुनून है। हम ICC पुरुष विश्व कप २०२३ के लिए ICC के साथ साझेदारी करके हम उत्साहित हैं, क्योंकि इसके द्वारा हम प्रशंसकों को खेल के प्रति उनके जुनून के और करीब ला सकेंगे। हम इस बात को सुनिश्चित करने के लिए समर्पित हैं कि इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान कार्डधारक और सभी क्रिकेट प्रशंसक अविस्मरणीय क्षणों के गवाह बनें।”

Exit mobile version