मीका सिंह ने किया खुलासा, अपनी एक्स के हाथों खा चूके हैं थप्पड़

शो के दौरान बात करते हुए, मीका सिंह ने अपने पर्सनल जीवन के बारे में चीज़ें शेयर की। इसी दौरान उन्होंने बताया कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड में से एक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

नए शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ में मीका सिंह ने अपने पास्ट रिलेशनशिप की ओर इशारा किया और बताया कि उनकी पूर्व प्रेमिका ने एक बार उन्हें थप्पड़ मारा था।

मीका सिंह अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ या विवादों के चलते सुर्खियों में आते रहते हैं। लेकिन, मीका सिंह के डांस नंबर्स के बिना बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू नहीं हो सकता। आजकल मीका सिंह को ‘ स्वयंवर: मीका दी वोहती’ में देखा जा सकता है क्योंकि वह इस शो में अपनी दुल्हन को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

शो के दौरान बात करते हुए, मीका सिंह ने अपने पर्सनल जीवन के बारे में चीज़ें शेयर की। इसी दौरान उन्होंने बताया कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड में से एक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

मीका सिंह ने इस दौरान कहा कि मेरे सभी गाने हिट रहे हैं, मेरे पास बॉडीग्राड्स थे, मेरे पास स्वैग था। ऐसा होता है कि जब आप लगातार सुर्खियों में होते हैं, तो आपके पास फैंस होते हैं… मुख्य रूप से महिला फैंस। मैं एक ऐसी लड़की से मिला… बहुत प्यारी। मैंने उसके साथ घर बसाने का वादा किया था, यहां तक कि बच्चों के नाम का भी ख्याल रखा- सनी, बनी। मैं उसके लिए पागल था। इस दौरान मैं औरों के साथ थोड़ा बहुत फ्लर्ट कर लेता था। जो स्मार्टफोन पर थोड़ा बहुत होता था। मुझे इस तरह के कई कॉल आते थे। मैं स्मार्ट बनने की कोशिश करता था और उन नंबरों में से एक को ‘राकेश’ के रूप में सेव रखता था। इसलिए जब भी मेरे पास फोन आते, मैं जवाब देता ‘हां राकेश बोल’। एक बार वह आई और ‘राकेश’ फोन करता रहा और मैं जवाब नहीं दे रहा था। वह मुझे तंग करती रही कि मैं फोन उठाऊं और मैं बहाने बनाता रहा। लेकिन जब उसने उठाने की धमकी दी तो मैंने फोन उठाया और उसने लाउडस्पीकर पर रख दिया। जिसके बाद मेरा झूठ पकड़ा गया। झूठ पकड़े जाने के बाद उसने मुझे एक जोरदार थप्पड़ मारा। पहली बार मुझे थप्पड़ पड़ा और मुझे समझ में आया कि गर्लफ्रेंड का मतलब क्या होता है।

वहीं मीका सिंह ने आगे बताया कि उनकी एक्स फीमेल फ्रेंड ने उन्हें धमकी भी दी थी। जिससे मीका उससे डर गए थे, और इस घटना के बाद उसने उसे अपने बारे में सभी अपडेट देना शुरू कर दिया था।

मीका सिंह ने बताया कि उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि अगली बार जब कोई राकेश, रमेश बुलाएगा, तो देखना यह तो बस शुरुआत है। इस दौरान मैं सोचता रहा कि अगर उसने मुझे अकेले में थप्पड़ मारा तो सबके सामने मुझे थप्पड़ मारने से क्या होगा। यह सोचकर मैं उससे डर गया था और फिर मैंने उसे अपनी हर बात बताना शुरू कर दिया था।