मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 1’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म की कहानी दर्शकों को इतिहास में 10वी सदी में ले जाने वाली है, जो चोल साम्राज्य के पावर स्ट्रगल पर बेस्ड है।

फिल्ममेकर मणिरत्नम (MANIRATNAM) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के जाने – माने फिल्ममेकर्स में से एक हैं, जिनके साथ सिनेमा का हर स्टार काम करना चाहता है। मणिरत्नम के फैंस के लिए गुड न्यूज़ सामने आई है कि उनकी अपकमिंग पीरियड – ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 1’ (PONNIYIN SELVAN) रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसके मोशन पोस्टर को आज रिलीज़ किया जा चुका है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म, मेकिंग अनाउंसमेंट से ही काफी चर्चाओं में बनी हुई थी।

पोस्टर

मेकर्स ने फिल्म के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है – देखिए और खुद को संभालिए। तैयार हो जाइयें एक एडवेंचर – भरे हफ्ते के लिए! चोल साम्राज्य के लोग आ रहे हैं!

https://www.instagram.com/reel/Cff_hYnln0Z/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इस पोस्टर में चोल साम्राज्य की एक झलक दी गई है। इसमें कुछ लोग चोल राजवंश का झंडा फहराते नजर आ रहे हैं, साथ ही इस पोस्टर के ऊपर एक टैगलाइन भी नजर आ रही है – चोल साम्राज्य के लोग आ रहे हैं। यह पोस्टर को देख यह साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म एक पीरियड ड्रामा के तौर पर एडवेंचर्स होगी।

कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो, फिल्म नॉवलिस्ट रामास्वामी कृष्णमूर्ति के नोवेल ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर बेस्ड है, जिसमें फिल्म की कहानी दर्शकों को इतिहास में 10वी सदी में ले जाने वाली है, जो चोल साम्राज्य के पावर स्ट्रगल पर बेस्ड है। फिल्म में कावेरी नदी के बेटे पोन्नीयिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने से पहले की कहानी को दिखाया जाने वाला है।

कास्ट एंड क्रू

फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयराम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, सोभिता धुलीपाला, प्रकाश राज जैसे सितारें नज़र आने वाले हैं। फिल्म को डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को मणिरत्नम और सुबाशकरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

इन दिन होगी रिलीज़

मणिरत्नम की बनाई यह अमेजिंग पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 1’ को सिनेमाघरों में 30 सितंबर को हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा।