Home क्राइम ‘मेरा भी हाल मुख्तार अंसारी जैसा होगा’, पेशी पर आए सपा विधायक...

‘मेरा भी हाल मुख्तार अंसारी जैसा होगा’, पेशी पर आए सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा

 

कानपुर। कानपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी मामले में गुरुवार को भले ही फैसला न आया हो, लेकिन कोर्ट में इरफान सोलंकी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. पेशी पर आए इरफान सोलंकी ने सवाल खड़े करते हुए पूछा कि क्या पुलिस मेरा भी एनकाउंटर करना चाहती थी. इरफान सोलंकी ने कहा कि मैं न्यायालय की कस्टडी में हूं, न कि पुलिस की हिरासत में. पुलिस की रवैया तो देखकर लग रहा है कि मेरा हाल भी मुख्तार अंसारी की तरह हो सकता है. कभी भी मेरी भी मौत की खबर आ सकती है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी समेत पांच लोगों पर आरोप है कि उन्होंने कानपुर की रहने वाली एक महिला के प्लॉट में आग लगा दी थी. इस आगजनी मामले में कोर्ट चार अप्रैल को फैसला सुनाने वाली थी.कुछ कारणों से फैसला टल गया और बहस के लिए अगली तारीख छह अप्रैल तय कर दी गई. चार अप्रैल यानि गुरुवार को पेशी पर आए सपा विधायक इरफान सोलंकी से जब सवाल किया गया तो वो अपने को ‘जानवर’ बोलने लगे. इस दौरान इरफान रोते हुए भी दिखाई पड़े. जब उनसे पूछा गया कि वो खुद को जानवर क्यों बोल रहे है तो इरफान सोलंकी ने कहा कि पुलिस से पूछना चाहिए की मुझे कहां रखा जाता है, कैसे रखा जाता है.

इसके आगे इरफान सोलंकी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनको पुलिस लाइन में क्यों रखा गया? क्या पुलिस उनका एनकाउंटर करना चाहती थी, क्या उनको अटैक आया था. कानपुर पुलिस कमिश्नर जवाब दें, क्या मेरा एनकाउंटर करवाना था? दरअसल, पेशी से पहले इरफान सोलंकी को महाराजगंज जेल से सीधे कोर्ट लाया जाता है, लेकिन आज पहले उनको पुलिस लाइन में रखा गया. उसके बाद उसको कोर्ट लाया गया था. इसी वजह से इरफान सोलंकी नाराज हो गए थे.

Exit mobile version