Nandamuri Balakrishna: नंदमुरी बालकृष्ण हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रशंसकों ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद फिलहाल अभिनेता होम आइसोलेशन में हैं।

अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इससे पहले भी उनका टेस्ट पिछले साल अगस्त में पॉजीटिव आया था। कथित तौर पर उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं और उनकी तबीयत बिलकुल ठीक है। बालकृष्ण की टीम द्वारा सोशल मीडिया पर एक बयान साझा किया गया। जिसमें कहा गया कि अभिनेता पिछले दो दिनों से होम आइसोलेशन में हैं, और उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को परीक्षण करने के लिए कहा है। इसके अलावा, उन्होंने अपने फैंस से चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि वे बिल्कुल ठीक हैं।

वहीं ट्विटर पर जारी बयान में कहा गया है, “#NandamuriBalakrishna बिना किसी लक्षण के COVID19 के लिए पॉजीटिव पाए गए हैं। वह सभी सावधानियों का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने पिछले 2 दिनों में उनसे मिलने वाले लोगों से परीक्षण करने और देखभाल करने का अनुरोध किया है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

बता दें कि नंदामुरी के फैंस अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और खबर आने के बाद से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं। जहां, निर्देशक बॉबी, अनिल रविपुडु और गोपीचंद मालिनेनी ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।