Home पॉलिटिक्स नरेन्द्र मोदी ने किया एक अनुरोध

नरेन्द्र मोदी ने किया एक अनुरोध

अनुरोध के लिए प्रधानमंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का प्रयोग किया। इसके माध्यम से उन्होंने लोगों से ‘मोदी का परिवार’ टैग हटाने का अनुरोध किया।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने समर्थकों से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर “मोदी का परिवार” टैगलाइन हटाने का अनुरोध किया है। श्री मोदी ने भारत की जनता के निरंतर सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कई लोगों ने उनके लिए स्नेह दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में “मोदी का परिवार” लिखा था। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर दिखने वाला नाम बदल जाए, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना रहेगा।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे लिए स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ को जोड़ा। मुझे इससे काफी ताकत प्राप्त हुई। भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह से रिकॉर्ड है और हमें यह जनादेश अपने राष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करते रहने के लिए दिया गया है।

हम सभी एक परिवार हैं, का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद मैं एक बार फिर भारत की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि आप अब अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ शब्द हटा दें। सोशल मीडिया पर प्रदर्शित नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना रहेगा।”

Exit mobile version