आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा

इस 17 सदस्यीय टीम में हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान घोषित किया गया है जबकि भुवनेश्वर कुमार को उप कप्तान बनाया गया है। वहीं ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को इस बार टीम से बाहर कर दिया गया है।

मुंबई। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इस 17 सदस्यीय टीम में हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान घोषित किया गया है जबकि भुवनेश्वर कुमार को उप कप्तान बनाया गया है। वहीं ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को इस बार टीम से बाहर कर दिया गया है। वे टेस्ट टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं और उम्मीद है कि वे दोनों आयरलैंड के खिलाफ मैच के साथ ही होने वाले अभ्यास खेल में खेलेंगे।

समान तारीखों पर सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन की वापसी

जहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद बाहर हुए सूर्यकुमार यादव की टीम में वापसी हुई है। वहीं संजू सैमसन ने भी टीम में वापसी कर ली है। वहीं इस सीरीज के लिए भारत और आयरलैंड ने अपनी टीम की घोषणा भी कर दी है।

आयरलैंड दौरे के लिए भारत T20I टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (वीसी), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आर बिश्नोई, हर्षल पटेल , अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

आयरलैंड पुरुष T20I टीम

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर और क्रेग यंग।