नीना गुप्ता ने कहा वह पहले की तुलना में खो रही हैं एक्टिंग में रोल

नीना गुप्ता ने कहा है कि 2018 की फिल्म बधाई हो में लोगों द्वारा उनके काम को देखने के बाद उन्हें रोल मिलने  शुरू हो गए थे।

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने नए इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें 2018 की फिल्म बधाई हो के बाद काम मिलना शुरू हो गया था। नीना ने यह भी कहा कि भले ही उन्हें अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट करने को मिल रहे हैं लेकिन वह अभी भी उन कुछ रोल खो रही हैं जो उनके वर्षों पहले की तुलना में अधिक प्रसिद्ध थे।

2017 में, नीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की  थी और इसे कैप्शन दिया था कि “मैं मुंबई में रहती हूं और काम करने के लिए अच्छे एक्टिंग रोल की तलाश में हूं।“ जहां प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने नीना के इस कदम की सराहना की थी।

वहीं, एक नए इंटरव्यू में, नीना ने कहा है, “मुझे मेरे इंस्टा पोस्ट के कारण काम नहीं मिला, मुझे बधाई हो के कारण मिला। उस फिल्म ने मेरे लिए सिलेबस बदल दिया। मुझे एक अच्छे एक्टर के रूप में पहचाना गया और इससे मुझे और काम और सम्मान मिला। इस तरह के अच्छे काम को अब मेरे पास आते देखकर कभी-कभी विश्वास नहीं होता है।“

उन्होंने आगे कहा, “वे मुझे विभिन्न रॉल्स के लिए ऑफर कर रहे हैं और स्वीकार कर रहे हैं। यह कहते हुए कि, आज भी, कुछ फिल्म निर्माता मेरे बजाय एक पुरानी एक्ट्रेस को एक रोल में लेना पसंद करते हैं, वो भी केवल इसलिए क्योंकि वह अपनी जवानी के दिनों में अधिक जानी जाती थी। ऐसा भी हुआ है – कि मुझे एक रोल की पेशकश की गई और बाद में मुझे पता चला कि उन्होंने किसी दूसरी अभिनेत्री को वह काम दे दिया था, वो भी इसलिए क्योंकि वो पहले से फेमस नाम रही हैं।”

बता दें कि नीना गुप्ता ने 1982 में साथ साथ से अभिनय की शुरुआत की। बाद में उन्होंने मंडी, रिहाई, दृष्टि और सूरज का सातवां घोड़ा जैसी फिल्मों में अभिनय किया। नीना कई अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट जैसे, द डिसीवर्स, इन कस्टडी, और कॉटन मैरी के साथ-साथ मिर्जा गालिब जैसे लोकप्रिय टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं।