Home दुनिया न्यूयार्क फायरिंग से सकते में लोग, पहचान हुई हमलावरों की

न्यूयार्क फायरिंग से सकते में लोग, पहचान हुई हमलावरों की

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि जिल मैं न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो शूटिंग में घायल हुए लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मेरी टीम शहर के अधिकारियों के संपर्क में है और हम जमीनी स्तर पर प्रयासों का समर्थन करने के लिए काम कर रहे हैं।

न्यूयार्क। ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन पर उन यात्रियों को यह नहीं पता था कि एक बड़ा हादसा उनका इंतजार कर रहा है, जो यहां से यात्रा कर रहे थे। लोग अपने रोजमर्रा जीवन की तरह घरों से निकले और यहां आए। अचानक कुछ हमलावरों ने दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी। उससे पहले धुआं की बात भी सामने आ रही है। तुरंत सुरक्षा एजेंसियों ने मोर्चा संभाला। मामला की संवदेनशीलता इतनी अधिक रही कि स्वयं अमेरिका के राष्ट्पति जो बाइडन की प्रतिक्रिया तुरंत आई। अब कहा जा रहा है कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है।

न्यूयॉर्क में ब्रूकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक हमलावर ने लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस हमले में 13 लोग घायल हो गए। न्यूयॉर्क पुलिस आयुक्त कीचंत सीवेल ने बताया कि हम वास्तव में भाग्यशाली हैं कि यह ज्यादा बुरा नहीं था। दोपहर, मैनहट्टन-बाउंड एन ट्रेन में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने दो कनस्तर खोले, जिससे पूरे मेट्रो कार में धुआं फैल गया। इसके बाद उसने कई यात्रियों को गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक फायरिंग करने वाला शख्स कंस्ट्रक्शन वर्कर जैसे कपड़े पहने था।समाचार एजेंसी एपी ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों के हवाले से बताया कि संदिग्ध को अश्वेत पुरुष बताया जा रहा है, उसने कंस्ट्रक्शन वर्कर जैसे कपड़े पहने थे और एक गैस मास्क पहना हुआ था। अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है या फिर उसे मार दिया गया है।

Exit mobile version