नाव दुर्घटना में घायल हुए नीतीश कुमार ने दिखाई पेट पर बंधी पट्टी

पत्रकारों से बात करते हुए, नीतीश कुमार ने बताया कि वह इस सप्ताह नाव की बजाय कार में तैयारियों का निरीक्षण क्यों कर रहे थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि वह रविवार को छठ पूजा की तैयारियों का निरीक्षण करते हुए पिछले सप्ताह एक नाव दुर्घटना में घायल हो गए थे।

पटना में गंगा नदी के किनारे छठ घाटों के निरीक्षण के दौरान स्टीमर के जेपी सेतु के एक खंभे से टकराने से नीतीश कुमार घायल हो गए थे।

जिसके बाद अधिकारियों ने दावा किया था कि स्टीमर में सवार सभी लोग “सुरक्षित” हैं और उन्हें दूसरे जहाज में स्थानांतरित कर दिया गया था।

बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए, कुमार ने बताया कि वह इस सप्ताह एक नाव की बजाय कार में तैयारियों का निरीक्षण क्यों कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पिछले हफ्ते की दुर्घटना में घायल हो गए थे। वहीं इस दौरान उन्होंने अपना कुर्ता उठाकर घाव पर लगी पट्टी दिखाई।

कुमार ने कहा कि उनके पैर में भी चोट लगी है और उनके पेट में चोट के कारण उन्हें अपनी कार में आगे की सीट पर बैठने से परहेज करना पड़ा है, क्योंकि उन्हें सीट बेल्ट पहनने की आवश्यकता होगी लेकिन काम जारी रहना चाहिए।