बेंगलुरु सहित कई इलाकों में भारी बारिश से आम जनजीवन प्रभावित

नई दिल्ली। बेंगलुरु में बारिश के बाद शहर के कई जगहों में जलभराव हुआ। भारी बारिश के बाद और मौसम की स्थिति के कारण आज उड़ानें थोड़ी देरी से चल रही हैं। बेंगलुरु में बारिश के बाद मराठाहल्ली-सिल्क बोर्ड रोड के बाहरी रिंग रोड पर जलभराव हुआ।बेंगलुरु में बारिश के बाद शहर के कई जगहों पर जलभराव है जिस वजह से लोग एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए ट्रैक्टरों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बेंगलुरु वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) ने आज और कल के लिए शहर के कई इलाकों में जलापूर्ति बाधित होने की चेतावनी दी है. बोर्ड ने अस्थायी टैंकरों की नि:शुल्क व्यवस्था की है। इनकी आपूर्ति उन क्षेत्रों में की जाएगी जहां नल के माध्यम से पानी की आपूर्ति निलंबित कर दी गई है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मांड्या जिले में बेंगलुरु जल बोर्ड की टीके हल्ली इकाई का दौरा करेंगे, जो रविवार रात को भारी बारिश के बाद इकाई में पानी की भीड़ के कारण बेंगलुरु शहर में पेयजल आपूर्ति का प्रबंधन करेगी।

कनार्टक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “बीडब्ल्यूएसएसबी के अध्यक्ष, इंजीनियरों और शहरी विकास विभाग के सचिव को पहले ही यूनिट में भेज दिया गया है। मांड्या जिले के अधिकारी पंपिंग स्टेशन से पानी निकालने में व्यस्त हैं। शाम तक स्थिति नियंत्रण में आने की उम्मीद है। तकनीकी टीम मशीनरी को फिर से शुरू करने के लिए आपातकालीन मोड पर काम कर रही है। मैं दौरा करूंगा और आवश्यक निर्देश दूंगा।