Home पॉलिटिक्स ठाकरे परिवार से अब ‘राज’ भी होंगे NDA के साथी !

ठाकरे परिवार से अब ‘राज’ भी होंगे NDA के साथी !

 

मुंबई। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे लोकसभा चुनाव से पहले जल्द ही भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल हो सकती है। गठबंधन पर चर्चा अंतिम चरण में है. एमएनएस प्रमुख ने पार्टी के लिए दक्षिण मुंबई सीट की मांग की है. सूत्रों ने कहा कि कम से कम एक सीट मिलने के बाद ही उनकी पार्टी एनडीए में शामिल होगी।
राज ठाकरे एनडीए में शामिल हो सकते हैं। राज ठाकरे के एनडीए में शामिल होने की चर्चा अंतिम चरण में है। एमएनएस अध्यक्ष दक्षिण मुंबई सीट पर एमएनएस उम्मीदवार देने की मांग कर रहे हैं। इस सीट पर बीजेपी से राहुल नार्वेकर के नाम पर पहले से ही चर्चा चल रही है। राज ठाकरे की मांग पर बीजेपी की ओर से अभी फैसला नहीं हुआ है। सूत्रों ने कहा, “राज ठाकरे कम से कम एक सीट हासिल करने के बाद ही एनडीए में शामिल होंगे। इससे पहले, उद्धव ठाकरे ने अरविंद सावंत को दक्षिण मुंबई से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया था।”
दोनों पार्टियां हिंदुत्व विचारधारा में विश्वास रखती हैं और गठबंधन के लिए इच्छुक हैं। ठाकरे की पार्टी की मुंबई में पकड़ है क्योंकि एमएनएस को चुनावों में लगभग 7 से 8 प्रतिशत वोट मिलते हैं, इसलिए, अगर एनडीए उन्हें अपने साथ लाने में सफल होता है, तो इससे राजधानी में बीजेपी को मदद मिलेगी।

Exit mobile version