‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्टर अभिलाष ‘फाड़ू : ए लव स्टोरी’ में अपने रोल की तैयारी को लेकर करेंगे दिलचस्प खुलासा

पवैल गुलाटी यह भी बताएंगे कि किस तरह हर एक्टर के एंटूरेज का खर्च होता है, लेकिन अभिलाष के लिए ग्लिसरीन का बजट अलग से था और वो कभी भी ग्लिसरीन के बिना सेट पर नहीं आते थे।

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘द कपिल शर्मा शो’ में आगामी वीकेंड एक फुल-ऑन फाड़ू एपिसोड आपका इंतजार कर रहा है। इस शनिवार के एपिसोड में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए सोनी लिव की वेब सीरीज़ ‘फाड़ू : ए लव स्टोरी’ के कलाकार सैयामी खेर, अभिलाष थपलियाल, पवैल गुलाटी और डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे। ये सभी स्पेशल गेस्ट्स न सिर्फ कुछ दिलचस्प खुलासे करेंगे, बल्कि होस्ट कपिल शर्मा और उनके अतरंगी मोहल्ले के साथ दिल खोलकर हंसेंगे, जो इस मौके पर अपना बेस्ट लेकर आएंगे।

इस मजेदार हंसी-मज़ाक के बीच होस्ट कपिल शर्मा अभिलाष थपलियाल की टांग खींचते हुए उनसे पूछेंगे कि प्रोड्यूसर्स ने उन्हें इस रोल के लिए स्क्रिप्ट दी थी या शराब की बोतल? अविनाश भी बड़े मजाकिया अंदाज़ में जवाब देंगे, “हां, मुझे एक बोतल दी गई थी, लेकिन वो अल्कोहल की नहीं बल्कि ग्लिसरीन की थी (हंसते हुए)।”

अभिलाष ग्लिसरीन की इस कहानी से पर्दा उठाते हुए बताएंगे, “इस फिल्म में मेरा किरदार एक शराबी है, लेकिन असल में मैं इससे पूरी तरह दूर हूं। और अश्विनी मैम को बहुत अच्छी तरह पता था कि यह किरदार किस तरह नज़र आएगा इसलिए मैंने पर्दे पर इस लुक को निजी अंदाज़ में ढाला। मेरा किरदार बड़ा अस्त-व्यस्त नजर आता है। वो बहुत शराब पीता है और वाइन शॉप खुलने से पहले ही वो दुकान के गेट पर इंतजार कर रहा होता है। उसकी आंखों में एक हल्की-सी चमक है और इसके लिए मैं ग्लिसरीन का इस्तेमाल करता था।”

अभिलाष की इस लगन की तारीफ करते हुए उनकी को-स्टार सैयामी खेर ने कहा, “अभिलाष इसमें एक शराबी का रोल निभा रहे हैं, तो जब भी हम पवैल की वैनिटी वैन में बैठे होते थे, तो उस सेट के लोग उन्हें पहचान नहीं पाते थे और उन्हें एक शराबी आदमी समझकर बाहर निकालने की कोशिश करते थे। उनका लुक इतना रियलिस्टिक था।”