Home मनोरंजन फिल्म “रिची” में पलक मुच्छल का गाया गीत “अतरंगी” हुआ लॉन्च

फिल्म “रिची” में पलक मुच्छल का गाया गीत “अतरंगी” हुआ लॉन्च

मुंबई। साउथ सिनेमा को हिंदी ऑडिएंस ने पिछले कुछ वर्षों में बेपनाह प्यार दिया है। अब एक कन्नड़ फ़िल्म “रिची” को हिंदी में भी डब करके सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। इस हिंदी डब फ़िल्म का एक प्यारा सा गीत अतरंगी मुम्बई के स्टार थिएटर में फ़िल्म की स्टार कास्ट के साथ लॉन्च किया गया। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुच्छल ने इस गीत को गाया है जबकि इस मौके पर ऎक्टर रिची, ऎक्ट्रेस रमोला, सह निर्माता वेंकटाचलया और क्रिएटिव डायरेक्टर काली गौड़ा मौजूद थे।
बता दें कि फ़िल्म रिची के अतरंगी सॉन्ग को विख्यात सिंगर पलक मुच्छल ने गाया है और इसके शब्द गीतकार विमल कश्यप ने लिखे हैं। फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। बड़े पर्दे पर इस स्पेशल गाने को दिखाने से पहले पलक मुच्छल का एक वीडियो दर्शाया गया जिसमें उन्होंने कहा कि अतरंगी बेहद खूबसूरत गीत है जो अपकमिंग फिल्म रिची के लिए है। यह दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगा।
पैन इंडिया फिल्म रिची का पहला गीत चन्ना वे भी काफी पसन्द किया गया है जिसे जावेद अली ने अपनी आवाज दी है। यह फिल्म मूल रूप से कन्नड़ में फिल्माई गई है और हिंदी में डब की गई है।
अतरंगी सॉन्ग का संगीत अगस्त्य संतोष ने दिया है। गाने को मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी धनंजय और राम किरण ने कोरियोग्राफ किया है। रिची ने न केवल इस फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि बेहतरीन अभिनय भी किया है। कन्नड़ की मशहूर टीवी स्टार रमोला इस फिल्म की हिरोइन हैं।
उल्लेखनीय है कि रिची एक रोमांटिक, सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें डिफरेंट डैनी द्वारा कुछ असाधारण रोमांचकारी एक्शन दृश्य डिज़ाइन किए गए हैं। रिची अपने हैरान कर देने वाले लुक के साथ दर्शकों का सामना करने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म के निर्माता रिची और सह निर्माता टी वेंकटचैया और राकेश राव हैं। काली गौड़ा ने फिल्म की क्रिएटिव टीम को संभाला है।

Exit mobile version