Home बिजनेस पैनासोनिक ने अपने आई-क्लास मॉड्यूलर किचन को लॉन्च किया

पैनासोनिक ने अपने आई-क्लास मॉड्यूलर किचन को लॉन्च किया

2018 में लॉन्च किए गए पैनासोनिक एल-क्लास के सुख-सुविधाओं से भरपूर किचन को भारत में काफी शानदार रेस्पॉन्स मिला था। अब लॉन्च किए गए पैनासोनिक आई-क्लास के किचन की रेंज में बेहतरीन क्रियाशीलता और भारतीय मार्केट की हमारी गहरी समझ का मिश्रण है। यह समझ सिविल कंस्ट्रक्शन से संबंधित साइट पर आने वाली चुनौतियों से विकसित हुई है।

नई दिल्ली। पैनासोनिक लाइफ सोल्यूशंस इंडिया, इलेक्ट्रिकल कंस्ट्रक्शन मटीरियल, हाउसिंग और तरह-तरह की इलेक्ट्रॉनिक टेक्नोलॉजी के सबसे बड़े घरेलू निर्माताओं में से एक, ने अपने एक्सक्लूसिव आइ-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज लॉन्च की है। यह नई रेंज उन घर के मालिकों के लिए वन स्टॉप शॉप होगी, जो जापान की टेक्‍नोलॉजी और भारतीय उत्पादन के मिश्रण का प्रयोग कर किचन को अपनी जरूरतों के अनुसार कस्‍टमाइज करना चाहते हैं। इसके अलावा मॉड्यूलर किचन के लिए किफायती लग्जरी ऑप्शन की तलाश कर रहे यूजर्स के लिए भी यह काफी अनुकूल रहेगा। ये नई रेंज 25 रिटेल स्टोर्स के माध्यम से भारत के 23 शहरों में उपलब्ध होगी।

नया आई-क्लास किचन देश भर से हासिल किए गए बेहतरीन मटीरियल और जापान की आधुनिक तकनीक का बेहतरीन संयोजन है। इस किचन में कई तरह के अनुकूल फीचर्स हैं। इसमें 100 फीसदी स्‍मार्ट स्टोरेज की सुविधा भी यूजर्स को मिलती है, जिससे भारतीय घरों के किचन में ज्यादा से ज्यादा जगहों का सामान रखने की सुविधा मिलती है। किचन के काउंटरटॉप को क्रॉसपीस से सजाया गया है, जो ठोस स्थिरता और लचीलापन प्रदान करता है। किचन की पूरी कैबिनेट प्लाईवुड से बनी है। ये तरह-तरह से उपयोग किए जाने वाले एसएसमॅट और रबर स्ट्रिप जैसे कई फीचर्स के साथ आती है, जिसमें यूजर को बेहतर टेक्नोलॉजी के साथ अनोखी स्टोरेज को शिफ्ट करने की तकनीक मिलती है, जिससे किचन के उपयोग का पूरा अनुभव और निखर जाता है। आई-क्लास रेंज की किचन में उपभोक्ताओं को सैकड़ों रंगों की कैबिनेट मिलती है और तरह-तरह के मटीरियल और फिनिश के पैटर्न मिलते हैं। पैनासोनिक लाइफ सोल्यूशंस इंडिया नई रेंज पर 10 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी देता है। इस तरह नई तकनीकी सोल्यूशन और आकर्षक डिजाइन से लैस आई-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज पैनोसनिक पर उपभोक्ताओं के विश्वास और ब्रैंड के सिद्धांतों का प्रतीक है।

पैनासोनिक हाउसिंग सोल्यूशंस कंपनी लिमिटेड में किचन फर्नीचर, बाथरूम और सैनिटिरी फिटिंग्स बिजनेस डिविजन के सहायक निदेशक श्री योशीयुकी किताजाकी ने कहा, “हमारा मानना है कि भारतीय बाजार हमारे विदेशी व्यापार के लिए काफी महत्वपूर्ण क्षेत्र है। इस महीने हमने भारत में निर्मित एक नया प्रॉडक्ट आई-क्लास किचन लॉन्च किया है। अपने नए प्रॉडक्ट आई-क्लास किचन के पोर्टफोलियो में जुड़ने के साथ हम भारत में अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए मार्केटिंग की गतिविधियों को बढ़ाएंगे और अपने आवासीय उपकरणों के बिजनेस के लिए ब्रैंड की स्थापना करेंगे। इससे आगे बढ़ते हुए हमारी कंपनी सुविधाजनक लिविंग स्पेस का ऑफर देकर ज्यादा सुख सुविधाओं से लैस सुरक्षित समाज के निर्माण में योगदान दे रही है।”

Exit mobile version