PAYAL-SANGRAM WEDDING PICS : पायल – संग्राम की शादी की खुबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं वायरल

पायल और संग्राम की मुलाकात आगरा-मथुरा हाइवे पर हुई थी जहां पर पायल की गाड़ी खराब हो गई थी और जहां संग्राम ने उन्हें लिफ्ट दी थी।

पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह 12 साल के लंबे इंतजार के बाद अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। शादी के जोड़े में यह कपल काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। इन दोनों की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटोज़

शादी में पायल लॉ- स्किन मेकअप और शादी के लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं, इसके साथ पायल ने गुजराती परंपरा के अनुसार हाथों में हरी चूड़ियां भी पहन रखी हैं, उनके चेहरे पर शादी का नूर साफ नजर आ रहा है। वहीं संग्राम की बात करें तो उन पर सफेद और क्रीम कलर की शेरवानी काफी जच रही है। इन फोटोज़ में वह एक दूसरे को वरमाला पहनातें हुए, फेरे लेते हुए नज़र आ रहें हैं। पायल और संग्राम की खुशियों भरी वेडिंग फोटोज़ हर किसी का दिल जीत रही हैं। शादी से पहले पायल और संग्राम ने माता पार्वती और महादेव का मंदिर में आशीर्वाद भी लिया था।
इन फोटोज़ को दोनो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – पाyal ke sangराम।

https://www.instagram.com/p/Cf0ZHP4rqqq/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

आगरा के जेपी पैलेस में परिवार और दोस्तों के बीच अग्नि को साक्षी मानकर पायल-संग्राम ने हमसफर बन हमेशा एक-दूजे का साथ निभाने का वादा किया। इन फोटोज़ में संग्राम सिंह और पायल रोहतगी इतने प्यारे लग रहें है कि मानों जैसे यह एक दूसरे के लिए ही बनें हों। नाक में नथ, मांग टीका और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिये पायल का लुक काफी सिंपल और प्यारा है।

पायल और संग्राम की मुलाकात आगरा-मथुरा हाइवे पर हुई थी जहां पर पायल की गाड़ी खराब हो गई थी और जहां संग्राम ने उन्हें लिफ्ट दी थी। उसके बाद दोनों दूसरी बार 2011 में फिलिपिंस के एक शो में एक दूसरे से मिलें और उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का नंबर लिया था और फिर यहीं से शुरू हुआ इनके प्यार का खुबसूरत सफर। जिसके बाद दोनों ने साल 2014 में सगाई कर ली और अपने प्यार को पब्लिक कर दिया, जिसके बाद इन्होंने साथ में डांस रियल्टी शो में भी पार्ट लिया। एकता कपूर के रियलिटी शो “लॉक अप” में संग्राम सिंह ने मंगेतर पायल को शादी के लिए प्रोपोज करते हुए एक प्यारा सा सरप्राइज दिया था और तभी से इनकी शादी खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई थी।