Home बिजनेस पियाजियो व्‍हीकल्‍स ने सर्व सेवा केंद्र स्‍पेशल पर्पज व्‍हीकल के साथ साझेदारी...

पियाजियो व्‍हीकल्‍स ने सर्व सेवा केंद्र स्‍पेशल पर्पज व्‍हीकल के साथ साझेदारी की

पियाजियो ने दुनिया के असली थ्री व्‍हीलर का आविष्‍कार किया है और हम भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहनों के प्रमुख ब्राण्‍ड हैं। कार्गो और यात्री प्रयोगों में थ्री व्‍हीलर्स पोर्टफोलियो की सबसे व्‍यापक रेंज के साथ हम ईंधन से इतर एकमात्र थ्री व्‍हीलर ब्राण्‍ड हैं, जो अपने ग्राहकों की विभिन्‍न आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिये पेट्रोल, डीजल, सीएनजी, एलपीजी और इलेक्ट्रिक वैरिएंट्स की पेशकश करता है।

नई दिल्ली। पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. (पीवीपीएल), इटली के पियाजियो ग्रुप की 100% सब्सिडियरी और भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी, ने विलेज लेवल आंत्रप्रेन्‍योर्स (वीएलई) के माध्‍यम से अपने थ्री-व्‍हीलर बिजनेस नेटवर्क को बढ़ाने के लिये सर्व सेवा केंद्र स्‍पेशल पर्पज व्‍हीकल के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

सीएससी (सर्व सेवा केंद्र) स्‍कीम भारत सरकार के इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय द्वारा शुरू किये गये डिजिटल इंडिया प्रोग्राम के तहत मिशन मोड प्रोजेक्‍ट्स में से एक है। यह देश की ग्राम पंचायतों में लगभग 4.5 लाख कॉमन सर्विस सेंटर्स का एक आत्‍मनिर्भर नेटवर्क है। इस साझेदारी के अंतर्गत ग्राहक अब अपने नजदीकी कॉमन सर्विस सेंटर्स पर पियाजियो व्‍हीकल्‍स के पोर्टफोलियो से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त सकेंगे और खरीदारी के सम्‍बंध में पूछताछ कर सकेंगे।

इस साझेदारी के बारे में पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक श्री डिएगो ग्राफी ने कहा, “हम केन्‍द्र सरकार की सीएससी (सर्व सेवा केंद्र) जैसी पहलों का स्‍वागत करते हैं। ये पहलें सामाजिक, आर्थिक और डिजिटल रूप से समावेशी समाज के लिये सरकार के आदेश को बढ़ावा देंगी और उन्‍हें साकार करेंगी। यह साझेदारी अपने लक्षित लोगों की सेवा करने में हमारी मदद करेगी। इस साझेदारी से, खासकर ग्रामीण इलाकों में, ग्राहक अब पियाजियो के वाहनों के मालिक बनने के लिये सीएससी वीएलई के सहयोग द्वारा आसानी से पियाजियो के साथ जुड़ सकते हैं।”

इस मौके पर पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. के ईवीपी और डोमेस्टिक बिजनेस सीवी (आईसीई) एवं रिटेल फाइनेंस के हेड श्री साजू नायर ने कहा, “हम विलेज लेवल आंत्रप्रेन्‍योर्स के साथ भागीदारी कर सम्‍मानित महसूस कर रहे हैं, जोकि सीएससी स्‍कीम के सुगम परिचालन में सहायता कर रहे हैं। पियाजियो जन-साधारण का ब्राण्‍ड है और सीएससी (सर्व सेवा केंद्र) के साथ गठजोड़ के माध्‍यम से हम अपने लक्षित लोगों तक पहुँच सकेंगे। इस प्रोग्राम को करीब 4.5 लाख विलेज लेवल आंत्रप्रेन्‍योर्स का सहयोग प्राप्‍त है, जिसके द्वारा हम दोनों संस्‍थाओं की विशेषज्ञता का लाभ ले सकेंगे और रोजगार-निर्माण के साधनों के साथ अंतिम मील के परिवहन के लिये श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ समाधान प्रदान कर सकेंगे।”

Exit mobile version