आज जम्मू में पीएम मोदी, उनकी सभा से पहले ये हुआ धमाका

नई दिल्ली। पंचायती राज के एक कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को जम्मू में सभा करने वाले हैं। सांबा के पल्ली गांव में कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा जांच चल रही है, जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंचायती राज दिवस के अवसर पर देश भर की पंचायतों को संबोधित करेंगे।

सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही इसको लेकर सतर्क थीं। अचानक सभास्थल से कुछ ही दूरी पर धमाका हुआ, जिसके बाद जम्मू से लेकर नई दिल्ली तक तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड में आ चुकी है। जांच जारी है। पिछले दो दिनों से जम्मू कश्मीर में एक के बाद एक एनकाउंटर हुए हैं। सुंजवान में सेना ने दो जैश के आतंकियों को ढेर कर दिया है, ये दोनों आतंकी पाकिस्तान के हैं।

पीएम मोदी आज पल्ली पंचायत से देशभर की ग्राम सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री 2000 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पल्ली से ही प्रधानमंत्री अमृत सरोवर योजना का शुभारंभ करेंगे। इस योजना के तहत देश के प्रत्येक जिले में 75 जल निकायों का कायाकल्प किया जाएगा।

बता दें कि बिश्नाही के ललियान गांव में खुली कृषि भूमि में संदिग्ध विस्फोट होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस दी है। पुलिस का कहना है कि बिजली गिरने या उल्कापिंड होने का संदेह है। मामले में जांच की जा रही है।