पीएम मोदी ने किया दिवंगत मनोहर पर्रिकर के नाम पर गोवा में नए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन

पीएम नागपुर में 75,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और गोवा में मोपा हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे।

महाराष्ट्र और गोवा के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नागपुर-बिलासपुर रूट पर छठी वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। नई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद, पीएम मोदी ने नागपुर मेट्रो के पहले चरण का शुभारंभ करते हुए मेट्रो का टिकट खरीदा। सवारी करते हुए, पीएम ने छात्रों और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की।

वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने ट्विट करते हुए लिखा “मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट आज देश में इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर बदली हुई सरकारी सोच और अप्रोच का प्रमाण है।“

पीएम नागपुर में 75,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और गोवा में मोपा हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। वह 1,500 करोड़ रुपये से अधिक की रेल परियोजनाओं का लोकार्पण और उद्घाटन करेंगे। वह ‘सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीआईपीईटी), चंद्रपुर’ और ‘सेंटर फॉर रिसर्च, मैनेजमेंट एंड कंट्रोल ऑफ हेमोग्लोबिनोपैथीज, चंद्रपुर’ भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे।