पाकिस्तान के रेस्टोरेंट की घटिया हरकत आई सामने, अपने एड में किया फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के सीन का इस्तेमाल

मामला कराची के रेस्टोरेंट ‘स्विंग’ का है। जिसने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रेस्ट्रोरेंट का एड क्लिप पोस्ट किया है जिसमे बॉलीवुड फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन का इस्तेमाल कर मर्द ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर दिया गया है।

पाकिस्तान के कराची के एक रेस्टोरेंट की एक शर्मनाक और घटिया हरकत सामने आई है। जिसमें एक रेस्टोरेंट ने अपने डिस्काउंट ऑफर के एड में बॉलीवुड फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन की क्लिप डाली है, जिसके बाद से ही रेस्टोरेंट विवादों में आ गया है और लोग सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट को जमकर ट्रॉल भी कर रहे है।

आखिर क्या है मामला ?

यह मामला कराची के रेस्टोरेंट ‘स्विंग’ का है। जिसने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रेस्ट्रोरेंट का एड क्लिप पोस्ट किया है जिसमे बॉलीवुड फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन का इस्तेमाल कर मर्द ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर दिया गया है। फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक वेश्या का किरदार निभाया था, जो बाद में एक प्रभावशाली वेश्यालय की मालकिन बन जाती है। बता दें कि फिल्म में एक सीन है जहां आलिया भट्ट वेश्यालय के बाहर खड़ी होकर मर्दों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे करती है। रेस्टोरेंट स्विंग ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के इसी सीन को अपने एड में दिखाया है जिसमें खास मर्दों को 25 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर की बात कही गई है साथ ही एड के साथ कैप्शन में लिखा है – “आजा ना राजा किसका इंतजार है। स्विंग सभी राजाओं का स्वागत करता है।“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swing 🌸 (@swing.khi)

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। हालांकि लोगों के जबरदस्त विरोध के बाद भी रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एड वीडियो नहीं हटाया है।

लोगों ने बताया घटिया मार्केटिंग

रेस्टोरेंट इस एड वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रॉल कर रहे हैं और इस एड को एक चिप मार्केटिंग कह रहे है। एक यूजर ने रेस्टोरेंट पर तीखी टिप्पणी करते हुआ लिखा – यह कैसी मार्केटिंग स्ट्रैटजी है? बहुत ही घटिया!!!!

वही एक यूजर ने लिखा है – कितनी घटिया मार्केटिंग स्ट्रेटजी है, वास्तव में यह सही समय है अपनी मार्केटिंग टीम को चेंज कर दे। यह बहुत-ही घटिया हरकत है।

रेस्टोरेंट ने क्या कहा सफाई में

रेस्टोरेंट ने एड को अपनी मार्केटिंग स्ट्रैटजी बताया है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मामले से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे एक अखबार की तस्वीर में आलिया भट्ट फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी के किरदार में नजर आ रही है, वहीं हाइटलाइट्स में लिखा हुआ है कि अरे लोगों इतना दिल पर क्यू ले लिया। मूवी करे तो आग, रेस्टोरेंट करे तो पाप #Kyayekhullatazaadnahi??

इसके कैप्शन में भी रेस्ट्रोरेंट ने आगे लिखा है कि – यह सिर्फ एक कांसेप्ट है, हम किसी को भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। मूवी और यह पोस्ट एक कांसेप्ट पर बेस्ड है। पहले की तरह, हम सभी के लिए खुले हैं और हमेशा की तरह उसी प्यार से आपकी सेवा करते रहेंगे।

https://www.instagram.com/p/Ce6ZHcaoSsd/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बता दें कि रेस्ट्रोरेंट के इस पोस्ट को भी लोग ट्रॉल करते नजर आ रहे है।