Home मनोरंजन आर माधवन की फिल्म ‘धोखा द डी कॉर्नर’ का पोस्टर हुआ रिलीज,...

आर माधवन की फिल्म ‘धोखा द डी कॉर्नर’ का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म में आर माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं।

एक्टर आर माधवन (R MADHAVAN) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी’ हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसमें ना सिर्फ उन्होंने एक्टिंग बल्कि डायरेक्शन की कमान भी संभाली थी, इस फिल्म का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भी देखने को मिल रहा है।‘ रॉकेट्री’ की सफलता के बाद अब आर. माधवन जल्द ही सस्पेंड और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘धोखा – राउंड डी कॉर्नर’ (DHOKHA – THE D CORNER) में नजर आने वाले हैं। मेकर्स फिल्म के पोस्टर को जारी कर फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है।

पोस्टर

मेकर्स ने फिल्म में पोस्टर सोशल हैंडल पर फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया है, जिसमें डार्क कलर पोस्टर में ढेर सारे बुलेट्स और कैप्सूल्स देखने को मिलते हैं। इसके फिल्म के पोस्टर फिल्म के टाइटल, रिलीज डेट के साथ – साथ फिल्म में गजब के सस्पेंस का हिंट देते हुए ‘बोथ किल’ लिखा हुआ है। पोस्टर में इसके अलावा कोई खास डिटेल नहीं है पर पोस्टर पर कैप्सूल और बुलेट्स का होना और फिल्म का नाम ‘धोखा – द डी कॉर्नर’ होना अपने आप ही सस्पेंस और बेसब्री को बढ़ा रहे हैं।

कास्ट एंड क्रू

फिल्म में आर माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म को डायरेक्टर कुक्की गुलाटी डायरेक्ट ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार , धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

इस दिन होगी रिलीज़

अमेजिंग सस्पेंड और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘धोखा द डी कॉर्नर’ सिनेमाघरों मे 23 सितंबर को रिलीज़ होगी।

वर्कफ्रंट

आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही यशराज बैनर की पहली वेबसीरीज ‘द रेलवे मैन’ में नज़र आयेंगे, जिसमें वह के. के. मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आयेंगे। यह वेबसीरीज साल 1984 में हुई भोपाल गैस ट्रेजेडी पर बेस्ड होगी।

Exit mobile version