प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजेलिस से वापसी के बाद निक जोनस और मालती के साथ अपनी अब तक की सबसे प्यारी तस्वीर की शेयर

प्रियंका चोपड़ा यूएस में अपने घर वापस आ गई हैं। उन्होंने बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने ‘घर’ की एक झलक पोस्ट की और इसमें उनके दो सबसे प्यारे लोग- बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पति निक जोनस शामिल हैं। वह भारत दौरे के बाद हाल ही में लॉस एंजेलिस लौटी हैं।

फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “होम”। तस्वीर में प्रियंका ने फर्श पर लेटते हुए मालती को हाथों में पकड़ रखा है। उनके अलावा, निक, माँ-बेटी की जोड़ी को देखकर, हंसते हुए उनकी ओर देख रहे थे। छोटे का चेहरा हमेशा की तरह दिखाई नहीं दे रहा है।

https://www.instagram.com/p/CkxjAY2OIQx/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बता दें कि मां बनने के बाद प्रियंका की यह पहली भारत यात्रा थी। प्रियंका ने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि उन्होंने और निक ने सरोगेसी के जरिए एक बच्ची को जन्म दिया है। वहीं, हाल ही में निक ने शेयर किया कि कैसे अपनी बच्ची के साथ यात्रा करना एक अलग तरह का अनुभव रहा है।

वहीं निक ने कहा कि यात्रा + आराम से “मेरा मतलब है, यात्रा निश्चित रूप से अब अलग है … मुझे लगता है कि इसका एक हिस्सा है, आप जानते हैं, बस आपको जितनी चीजें चाहिए। यह काफी मजेदार है। लेकिन, साथ ही, उन स्थानों की तलाश करने का आश्चर्य जो आप एक लाख बार जा चुके हैं, लेकिन इसे अलग-अलग आँखों से देख रहे हैं, है ना? यह वाकई खास है। यह हमारे लिए काफी अद्भुत अनुभव रहा है।“ बता दें कि प्रियंका और निक फिलहाल अमेरिका से बाहर हैं।