चांदनी चौक की हरदयाल म्यूनिसिपल हेरिटेज पब्लिक लाइब्रेरी में पिछले 17 माह से वेतन न मिलने के चलते धरना जारी

मुदित अग्रवाल ने अपने भाषण में कहा "कर्मचारियों पर दिल्ली नगर निगम में शाषित भाजपा सरकार द्वारा किए गए शोषण और अत्याचार को हम कभी बर्दाश्त नही करेंगे। हम पूरी तरह कर्मचारियों के साथ हैं और उन्हें पूरी तरह न्याय दिलवाएंगे।"

दिल्ली: हरदयाल म्यूनिसिपल हेरिटेज पब्लिक लाइब्रेर में पिछले 17 माह से वेतन न मिलने के चलते कर्मचारी धरना कर रहे हैं। यह धरना चांदनी चौक स्थित इस लाइब्रेरी में पिछले 10 दिन से जारी है।

इस मौके पर कमर्चारियों की शिकायत सुनने के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद एवं दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुदित अग्रवाल, पूर्व निगम पार्षद महमूद जिया एवं अन्य कांग्रेसगण धरने पर पहुँचे थे। जहां उन्होंने लाइब्रेरी के कर्मचारियों की शिकायतों को सुना तथा इसके बाद श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने कर्मचारियों से कहा कि “इस लाइब्रेरी से मेरे परिवार का पुराना रिश्ता रहा है। मैं जब दिल्ली नगर निगम में डिप्टी मेयर था तब मैंने इस लाइब्रेरी का कई बार दौरा किया है।” अग्रवाल ने आगे कहा कि आपकी माँग जायज है, मैं और मेरी पार्टी हम आपका वेतन दिलवाने में मदद करेंगे व आपकी आवाज जोर शोर से उठाएंगे।

धरने का दसवां दिन

वहीं मुदित अग्रवाल ने अपने भाषण में कहा “कर्मचारियों पर दिल्ली नगर निगम में शाषित भाजपा सरकार द्वारा किए गए शोषण और अत्याचार को हम कभी बर्दाश्त नही करेंगे। हम पूरी तरह कर्मचारियों के साथ हैं और उन्हें पूरी तरह न्याय दिलवाएंगे। इस मौके पर कर्मचारियों की ओर से योगेश शर्मा, आशु होटला, संजीव कुमार, अनिता एवं सुमन बेबी ने अपनी समस्याएं बताई। इस दौरान कांग्रेस पार्टी की ओर से ब्लॉक अध्यक्ष मनोज गुप्ता, राहुल डाबला, पराग जैन शरद नाहार, मैकी जैन, चांद कुमार, राजू वशिष्ठ, अशोक कुमार व अन्य भी उपस्थित रहे।