Puneeth Rajkumar News : सदमे में हैं फैन्स, 46 साल की उम्र कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से हुआ निधन

शुक्रवार की सुबह हार्ट अटैक की सूचना आई और 11 बजे मौत की खबर अस्पताल से बाहर आ गई। डॉक्टरों की पूरी टीम कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार को नहीं बचा पाई। आज कर्नाटक में तमाम सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। फैन्स सदमें हैं।

नई दिल्ली। कन्नड़ फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा आज मौन हो गया। उनकी आवाज अब रूपहले पर्दे में नए रूप में नहीं सुनाई देगी। उनके कदम रूक गए। हार्ट अटैक के कारण 46 वर्षीय एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन हो गया। उनके चाहने वाले सड़कों पर न आ जाएं, इसके लिए प्रशासन को पूरी तरह से अलर्ट रहने को कहा गया है और दक्षिण के राज्यों में सिनेमाघर आज बंद करने के आदेश दिए गए हैं।
शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे जानकारी सामने आई थी कि कन्नड़ सिनेमा के पावर स्टार एक्टर पुनीत राजकुमार को शुक्रवार सीने में दर्द की शिकायत हुई है। बेंगलुरू के विक्रम हॉस्पिटल में उनको लाया गया था।डॉक्टरों की पूरी टीम उनकी देखरेख में थी लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका। कुछ घंटे बाद शुक्रवार दोपहर तक ही 46 साल की पुनीत की मौत की खबर आ गई।


बता दें कि वे एक्टर राजकुमार के बेटे हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। उनकी संवाद अदायगी लोगों को आकर्षित करती रही है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी दुख का इजहार कर रहे हैं। पुनीत के फैंस के सड़कों पर आने की आशंका को देखते हुएकर्नाटक में हाई अलर्ट घोषित किया गया है।
पुनीत अपने फैंस के बीच पावर स्टार और अप्पू के नाम से मशहूर थे। साल 1985 में पुनीत राजकुमार ने बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नैशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था। उन्होंने करीब 30 कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म युवाराथना इसी साल आई थी।