Rahul Gandhi Birthday: राहुल गांधी हुए 52 साल के, जानिए क्यों नहीं मना रहे हैं अपना जन्मदिन, एम के स्टालिन ने भी दी बधाई

राहुल गांधी ने कहा देश भर में उपजी परिस्थितियों से हम सभी चिंतित हैं, करोड़ों युवाओं का मन दुखी हैं। हम इन युवाओं की, करोड़ों परिवारों की पीड़ा को साझा करें, उनके साथ खड़े हों।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी आज 52 साल के हो गए हैं। पार्टी के नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने जमकर राहुल गाँधी को बधाई दी है। हालांकि राहुल गाँधी ने कार्यकर्ताओं से अपनी जन्मदिन न मनाने की अपील की है। राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए एक संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा , देश भर में उपजी परिस्थितियों से हम सभी चिंतित हैं, करोड़ों युवाओं का मन दुखी हैं। हम इन युवाओं की, करोड़ों परिवारों की पीड़ा को साझा करें, उनके साथ खड़े हों। देश में अग्नीपथ स्कीम के विरोध में हो रहे युवाओं के विरोध के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है। इसी परिस्थिति के कारण राहुल गांधी ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

सोनिया गांधी की भी तबीयत है खराब

बता दें कि बीते दिनों से राहुल गाँधी की माँ और कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी की तबियत भी ठीक नहीं है। कुछ ही दिनों पहले वे कोरोना पॉज़िटिव हो गयी थीं। उनका दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा है। खबर है कि उनके शरीर में फंगल इनफेक्शन हो गया है।

ट्रेंडिंग है ट्विटर पर राहुल गांधी बर्थडे

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है हैशटैग राहुल गाँधी बर्थडे। उनके जन्मदिन को लेकर उनके समर्थकों में बहुत उत्साह देखने को मिला है। कोई उन्हें अपना प्रेरणा बता रहा है, कोई ढेरों शुभकामनाएं दे रहा है तो कोई सिर्फ हैप्पी बर्थडे कह रहा है।

रणदीप सूरजेवाला ने दी बधाई
रणदीप सूरजेवाला ने बधाई देते हुए लिखा कि जनता की बुलंद आवाज़, निडरता का दूसरा नाम, सच्चाई के लिए बे खौफ लड़ने वाला, इंसानियत की मशाल लिए आगे बढ़ने वाला, हर हाल में निरंतर चलते रहने वाला श्री राहुल गांधीजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिग्विजय सिंह ने क्या कहा?
दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि राहुल जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके संघर्ष में हम आपके साथ हैं। सत्य की विजय होगी। सत्य ही ईश्वर है।

एम के स्टालिन ने भी दी बधाई
स्टालिन ने बधाई देते हुए कहा कि देश इस मुश्किल दौर में आपकी कटिबद्धता एवं हार नहीं मानने वाले आपके साहस को देख रहा है। मैं कामना करता हूं कि हमारे वैभवशाली गणतंत्र को फिर हासिल करने में आपको सफलता मिले।