Home लाइफस्टाइल रकुटेन कोबो अपने प्रमुख ईरीडर्स को भारत में पेश करता है; कोबो...

रकुटेन कोबो अपने प्रमुख ईरीडर्स को भारत में पेश करता है; कोबो क्लारा 2ई, कोबो लिब्रा 2 और कोबो निया को लॉन्च किया गया

इर्गोनोमिक डिज़ाइन वाले ईरीडर्स में सबसे बेस्ट-इन-क्लास तकनीक और नवाचार शामिल हैं, जो एक समृद्धिपूर्ण डिजिटल पठन अनुभव के लिए है।


नई दिल्ली।
रकुटेन कोबो ने आज कोबो क्लारा 2ई, कोबो लिब्रा 2 और कोबो निया की संयुक्त लॉन्च की घोषणा की, एक विशेष रूप से बनाए गए ईरीडर्स की रेंज है जो कोबो की डिजिटल पठन को भारत के पाठकों के लिए पेश करती है। इस उपकरण संग्रह का निर्माण प्रेरणा देने के लिए है, जिसमें पठकों को प्रिय इर्गोनोमिक डिज़ाइन और ब्लूटूथ® वायरलेस तकनीक से एक ही डिवाइस में ईबुक्स पढ़ने या कोबो ऑडिओबुक्स सुनने की सुविधा मिलती है। ईरीडर्स और उनके सहायक उपकरण आज से Flipkart और अन्य प्रमुख ऑनलाइन बाजारों पर उपलब्ध हैं।

जैसे ही भारत डिजिटल युग में पठन का आनंद लेने का अन्वेषण करता है, रकुटेन कोबो की सबसे नवीन ईरीडर्स की रेंज प्रषंसा और उत्पाद नवाचार को मिलाकर देशभर के पाठकों के लिए एक अपरतिम डिजिटल पठन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन उत्कृष्टि और उत्पाद नवाचार को सहयोगिता से मिलाती है। एडवांस्ड तकनीकों से लैस, कटिंग-एज़ ई इंक ईरीडर्स में चमकदार स्क्रीन है, डार्क मोड और कंफर्टलाइट प्रो के साथ ब्लू लाइट कमी के साथ, बिना नींद की गुणवत्ता पर प्रभाव डाले, रात को अधिक पठन करने की अनुमति देते हैं। विभिन्न पाठकों और पठन स्थितियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रेंज में रंग के ताप को समायोजन, त्वरित पेज टर्न और गहरा तुलना जैसी विशेषताएँ भी शामिल हैं। इसके अलावा, कोबो ईरीडर्स एक एकल चार्ज पर सप्ताहों तक चलने वाले बैटरी लाइफ के साथ आते हैं (व्यक्तिगत उपयोग के आधार पर इस पर निर्भर होता है)।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, रकुटेन कोबो के सीईओ, माइकल टैम्बलिन ने कहा – “भारत में धन्य पठन संस्कृति को कोबो को अपने विश्व-प्रसिद्ध डिजिटल पठन अनुभव को बाजार में पेश करने का सही समय प्रस्तुत करता है। हमारी अधिक से अधिक एक दशक के श्रेष्ठ ईरीडर्स के साथ, हम भारत के पाठकों को खुश करने के लिए एक रेंज लेकर उत्सुक हैं जो निश्चित रूप से भारत के पाठकों को खुश करेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “कोबो में यह वाल्यूज को जीने के बारे में है: एक बेहतर पठन अनुभव प्रदान करने के साथ ही महत्वपूर्ण दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने का। हम मानते हैं कि प्रत्येक छोटे, विचारशील और इच्छा से स्थानित कार्य का एक मानदर्पित प्रभाव हो सकता है। हमने इस दिशा में हमारे कुछ उपकरणों में पुनर्चकित सामग्री शामिल करके जैसे कि कोबो क्लारा 2ई के बहुतेरे उपकरणों के बारे में आरंभ किया है, जिसमें सहायक और पैकेजिंग शामिल है।”

पुस्तकों के प्रेमी और पठन के दुनिया में प्रवेश करने की इच्छा रखने वालों के लिए विशिष्ट रूप से तैयार की गई एक व्यापक डिजिटल पुस्तकालय, विभिन्न विधाओं और भाषाओं के साथ सुनिश्चित करती है कि हर व्यक्ति अपने कोबो ईरीडर्स पर अपने अगले साहस को पा सकता है।

Exit mobile version