राम सेतु का टीजर हुआ रिलीज़, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

इस फिल्म की कहानी रामायण के इतिहास से प्रेरित है। 56 सेकंड के इस टीचर में शुरुआत में बड़ा सा समंदर दिखता है, जिसके ऊपर हेलीकॉप्टर उड़ रहा है। बैकग्राउंड से अक्षय कुमार की आवाज आती है रामसेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ 3 दिन हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ 25 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टीजर आज रिलीज हो गई है। टीचर के साथ फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी बड़ा खुलासा कर दिया गया है। अक्षय ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर फिल्म रामसेतु का नया और दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है और लिखा है कि जुड़िए हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफर का हिस्सा रामसेतु की दुनिया भर में पहली झलक के लिए क्या आप तैयार हो आपके नजदीकी थियेटर में। अक्षय कुमार की इस फिल्म में नुशरत भरुचा और जैकलिन फर्नांडिस प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली है। अभिषेक शर्मा ने रामसेतु का निर्देशन किया हैं।

इस फिल्म की कहानी रामायण के इतिहास से प्रेरित है। 56 सेकंड के इस टीचर में शुरुआत में बड़ा सा समंदर दिखता है, जिसके ऊपर हेलीकॉप्टर उड़ रहा है। बैकग्राउंड से अक्षय कुमार की आवाज आती है रामसेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ 3 दिन हैं। इसके बाद वीडियो में एक्टर नस्सर की झलक दिखती है, जिनके हाव भाव देखकर ऐसा लग रहा है कि वह विलेन के किरदार में हैं। समंदर में एक दूसरे का पीछा करती याच, रेत में एक साथ दौड़ती गाड़ियां, एक रोबोट की झलक और खूब सारा धमाका।

इसके साथ बैकग्राउंड में ‘राम-राम’ भी सुनने को मिलेगा। भारतीय संस्कृति से प्रेरित इस कहानी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। उनका कहना है कि इसमें जबरदस्त एक्शन सस्पेंस और रोमांच है। फिल्म इस साल की सुपर हिट मूवी होगी।

बॉक्स ऑफिस हो या ओटीटी अक्षय की फिल्में हर प्लेटफार्म पर ऑडियंस को आकर्षित करने में कामयाब हुई हैं। अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी? वैसे तो अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए 100 करोड़ का बिजनेस करना कोई बड़ी बात नहीं है।