Reliance Industries, कहीं नहीं जा रहे मुकेश अंबानी, लंदन वाली खबर कोरी अफवाह है

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने लंदन वाली खबर को अफवाह बताया है। स्पष्ट किया कि कंपनी के चेयरमैन और उनके परिवार के लंदन या दुनिया में किसी अन्य जगह पर स्थानांतरित होने या रहने की कोई योजना नहीं है।

नई दिल्ली। कुछ दिन से अफवाह उड़ाई जा रही है कि मुकेश अंबानी फैमिली सहित भारत छोड़कर लंदन में बसने वाले हैं। इस खबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पूरी तरह से खारिज किया है। कंपनी ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कंपनी ने कहा, ’अखबारों में हाल ही में आई निराधार रिपोर्ट में अफवाह उड़ाई गई कि अंबानी परिवार लंदन के स्टोक पार्क में बसने की तैयारी कर रहा है. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड स्पष्ट करती है कि कंपनी के चेयरमैन और उनके परिवार के लंदन या दुनिया में किसी अन्य जगह पर स्थानांतरित होने या रहने की कोई योजना नहीं है’।

हेरिटेज प्रॉपर्टी का सच

हाल ही में रिलायंस समूह की कंपनी त्प्प्भ्स् ने हेरिटेज प्रॉपर्टी ‘स्टोक पार्क एस्टेट’ का अधिग्रहण किया है। सभी स्थानीय नियमों को अपनाते हुए यहां ‘प्रीमियर गोल्फिंग’ और ‘स्पोर्टिंग रिजॉर्ट’ बनाया जाएगा। कंपनी बताती है कि इससे बिजनेस बढ़ेगा, जो भारत के हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री को भी विश्व स्तर पर लेकर जाएगा।