Home खेल संबंधी रॉयल फुटबॉल क्लब दिल्ली सॉकर एसोसिएशन लीग में बेहतर प्रदर्शन को तैयार

रॉयल फुटबॉल क्लब दिल्ली सॉकर एसोसिएशन लीग में बेहतर प्रदर्शन को तैयार

 

नई दिल्ली। रॉयल फुटबॉल क्लब वार्षिक दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) लीग 2023-24 सीज़न में नई उम्मीद और नए प्रायोजक के साथ शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार है।
केंद्रीय सचिवालय मैदान में एक समारोह में क्लब के खिलाड़ियों को मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन की तरफ से आगामी टूर्नामेंट के लिए फुटबॉल किट, जूते, ट्रैक-सूट, बैग एवं अन्य सामान दिए गए।
ए डिवीजन में खेलने वाले रॉयल एफसी का समर्थन करके, मुथूट समूह का लक्ष्य जमीनी स्तर पर फुटबॉल का पोषण करना और उभरते खिलाड़ियों को सशक्त बनाना है।
रॉयल एफसी के महासचिव विजय शर्मा ने भविष्य में स्थायी साझेदारी की उम्मीद जताते हुए इस समर्थन के लिए मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन को हार्दिक आभार व्यक्त किया।

मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन ने अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल के हिस्से के रूप में यह साझेदारी की जो खेल विकास को बढ़ावा देने और सामुदायिक जुड़ाव को बढ़ावा देने के लिए मुथूट के समर्पण को रेखांकित करती है।

इसके माध्यम से, मुथूट समूह व्यक्तियों और समुदायों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालते हुए खेल भावना, टीम वर्क और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहता है।

Exit mobile version