Home खेल संबंधी एस.एस. खुंगर मेमोरियल स्पोर्ट्स फेस्ट – एथलेटिक मीट 2 नवंबर से...

एस.एस. खुंगर मेमोरियल स्पोर्ट्स फेस्ट – एथलेटिक मीट 2 नवंबर से भारत नेशनल पब्लिक स्कूल में

भारत नेशनल पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल कंवलजीत खुंगर और स्कूल को संयोजक सुश्री पशमीना खुंगर प्रेस मीट को संबोधित करते हुए।

नई दिल्ली। दूसरे श्री एस.एस. खुंगर मेमोरियल स्पोर्ट्स फेस्ट – एथलेटिक मीट की शुरुआत 2 से 4 नवंबर 2023 तक भारत नेशनल पब्लिक स्कूल, राम विहार में किया जाएगा।
सोमवार को आयोजित प्रेस मीट में स्कूल के प्रिंसिपल श्री कंवलजीत खुंगर ने बताया कि

इस मीट में दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के लगभग 30 स्कूल भाग लेंगे । यह आयोजन विभिन्न ट्रैक स्पर्धाओं में अंडर 14 और अंडर 16 लड़कों और लड़कियों के लिए एक रोमांचक प्रतियोगिता होने वाली है।

दिल्ली के शिक्षा निदेशक श्री हिमांशु गुप्ता (आईएएस) मुख्य अतिथि के रूप में इस अवसर की शोभा बढ़ाएंगे, जबकि स्केटिंग (रिले टीम) में एशियन गेम्स की कांस्य पदक विजेता सुश्री हीरल साधु इस कार्यक्रम की विशेष अतिथि होंगी।

प्रेस वार्ता के दौरान प्रिंसिपल कंवलजीत खुंगर ने इस आयोजन के महत्व और स्कूल के चेयरमैन श्री एस.एस. खुंगर द्वारा छोड़ी गई स्थायी विरासत पर जोर दिया। उन्होंने शिक्षा के साथ-साथ शारीरिक शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए खेल के मैदान के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराने की स्कूल की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। इसके अतिरिक्त, प्रिंसिपल खुंगर ने सह-पाठ्यचर्या संबंधी गतिविधियों में उल्लेखनीय उपलब्धियों और स्कूल के शैक्षिक ढांचे में खेलों की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला।

स्कूल में खेल शिक्षकों की एक समर्पित टीम है जो पाठ्यक्रम में खेलों की एक विस्तृत श्रृंखला को शामिल करती है, जिससे सभी छात्रों के लिए व्यापक खेल शिक्षा सुनिश्चित होती है। स्कूल में विद्यार्थियों को सिखाई गई खेलों की प्रगति पर भी चर्चा की गई।

दूसरा श्री एस.एस. खुंगर मेमोरियल स्पोर्ट्स फेस्ट खेल कौशल, प्रतिभा और सौहार्द से भरा एक कार्यक्रम होने का वादा करता है, जो भाग लेने वाले स्कूलों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ावा देता है।

Exit mobile version