Home राष्ट्रीय सचिन पायलट ने ‘पीएम मोदी की तारीफ’ पर अशोक गहलोत पर किया...

सचिन पायलट ने ‘पीएम मोदी की तारीफ’ पर अशोक गहलोत पर किया कटाक्ष

सचिन पायलट ने कहा कि 25 सितंबर को कथित तौर पर कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) का बहिष्कार करने वाले पार्टी के तीन नेताओं को नोटिस पर फैसला लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि नए प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे कार्रवाई करेंगे।“

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बुधवार को अशोक गहलोत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान के मुख्यमंत्री की प्रशंसा को लेकर निशाना साधा। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने भी राजस्थान के उन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने सितंबर में कथित तौर पर कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक का बहिष्कार किया था।

पायलट ने जयपुर में अपने आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा: “यह दिलचस्प है कि पीएम ने कल (सीएम) की प्रशंसा की। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। क्योंकि पीएम ने इसी तरह संसद में गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी और हम सबने देखा कि क्या हुआ।

बता दें कि मंगलवार को सीएम गहलोत ने पीएम मोदी के साथ एक मंच शेयर किया था, जो राजस्थान के बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में बोलते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “अशोक जी और मैंने मुख्यमंत्रियों के रूप में एक साथ काम किया है। वह हमारे लॉट में सबसे सीनियर थे। वह अभी भी मंच पर बैठे लोगों में सबसे वरिष्ठ मुख्यमंत्रियों में से एक हैं।

पायलेट ने कहा कि पार्टी के तीन नेताओं, राजस्थान के संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल, राज्य के मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी प्रमुख धर्मेंद्र राठौर को 25 सितंबर को सीएलपी की बैठक में शामिल नहीं होने के लिए नोटिस पर “तुरंत” निर्णय लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने भी उस प्रकरण के लिए तत्कालीन पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी से माफी मांगी थी।

Exit mobile version