सारा अली खान ने सलमान खान को कहा ‘अंकल’, सलमान ने दिया ये रिएक्शन- देखें उनका वायरल वीडियो

IIFA 2022 अवॉर्ड नाइट में सारा अली खान ने सलमान खान को ‘अंकल’ कहकर की मजे लेने की कोशिश।

मुंबई: हाल ही में अबू धाबी में आयोजित IIFA अवार्ड में अभिनेता विक्की कौशल, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय और अनन्या पांडे सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था, जिसके चलते आईफा अवार्ड काफी चर्चा में भी रहा था। वहीं एक बार फिर आईफा अवार्ड चर्चा में आ गया है। दरअसल कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक टीज़र में, अभिनेता सलमान खान और सारा अली खान IIFA अवार्ड्स 2022 में आपस में मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी दैरान सारा अली खान सलमान से एक ब्रांड एंडोर्समेंट में मदद करने की अपील करती है और सलमान को अंकल कहती है।

सारा वीडियो में कहती हैं कि वह सलमान अंकल के साथ कुछ ब्रांड बनाना चाहती हैं। जिसके बाद सलमान जवाब देते हैं कि “आपकी पिक्चर गई (आपने अपनी पिक्चर अब खो दी है।)।“ जिसके बाद सारा उदास हो जाती है और पूछती है कि “मेरी पिक्चर क्यों गई।“ जिसका जवाब देते हुए सलमान कहते हैं कि, “आपने सबके सामने मुझे अंकल बुलाया।“ जिसके बाद सारा जल्दी से जवाब देती नज़र आती हैं कि, “आपने मुझे चाचा कहने के लिए कहा था।”
https://www.instagram.com/reel/CfL80-VDRpz/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

IIFA 2022 कार्यक्रम

IIFA 2022 में अभिनेता अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान और अन्य ने पुरस्कार समारोह में भाग लिया था, जिसे सलमान खान, मनीष पॉल और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था।

आईफा 2022 अवॉर्ड्स

अभिनेता विक्की कौशल ने सरदार उधम में अपनी भूमिका के लिए IIFA 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता था। वहीं मिमी में अपने काम के लिए, कृति सेनन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और अभिनीत शेरशाह को भी कई अवॉर्ड्स मिले।