Rajasthan News : अलग-अलग सड़क हादसों में सात की मौत

जयपुर। शनिवार का दिन राजस्थान के लिए कई बुरी खबरें लेकर आया। राज्य में तीन सड़क दुर्घटनाएं हुईं। इसमें सात लोगों के मरने की खबर है, तो कई घायल हैं। घायलों को उचित उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि अजमेर जिले में शुक्रवार शाम एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। अजमेर कोटा राजमार्ग पर लोहरवाड़ा गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ, जब एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई। मृतकों की पहचान रियाज खान, रुखसाना, सुरैया परवीन के रूप में हुई है।

वहीं बीकानेर जिले के पूगल पुलिस थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क हादसे में मां बेटी की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए। पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान पठानी (25) व जुबैदा (6) के रूप में हुई। मृतका का पति इदरीश खान व एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

इसी तरह धौलपुर जिले में करौली-धौलपुर रोड पर शनिवार तड़के कार तथा टेंपो की भिड़ंत में छह माह के एक बच्चे व युवक की मौत हो गई। टेंपो में सवार आगरा इलाके के श्रद्धालु कैला देवी दर्शन करके लौट रहे थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को उपचार के लिए धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।