ड्रग्स केस में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर का नाम आया सामने, पिता शक्ति कपूर ने कहा इस खबर से सदमे में हूं

मुंबई। सिनेमाजगत के जाने माने सुप्रसिद्ध कलाकार शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स केस के आरोप में हिरासत में लिया गया है। बेंगलुरु के एक होटल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस की अचानक छापेमारी के दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई के नाम के साथ-साथ 6 और लोगों का नाम लिस्ट में शामिल है, जो कथित तौर पर एक साथ ड्रग्स का इस्तमाल कर रहे थे। इस मामले पर शक्ति कपूर ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा, इस पार्टी की जानकारी न उन्हें थी ना ही उनके परिवार को।

बता दें कि यह पार्टी बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित पर एक होटल में रखी गई थी। पुलिस ने जब इस होटल में अचानक छापा मारा तो, इस दौरान ड्रग्स की जांच में सिद्धांत कपूर और उनके साथ कुछ अन्य लोगों का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। वहीं आगे इस मामले में और जांच चल रही है।

जानिए क्या रहा शक्ति कपूर का रिएक्शन

एक वेब साइट से बातचीत के दौरान शक्ति कपूर ने कहा, ‘मैं सिर्फ इतना कहूंगा, कि ये बात सच नहीं है.’ सिद्धांत के ड्रग्स लेने की बात को शक्ति कपूर सरा सर झूठ मानते हैं। वहीं आगे शक्ति कपूर कहते हैं कि , ‘ इस वक्त मैं मुंबई में हूं, मुझे और मेरे परिवार को इसकी जानकारी बिलकुल नही थी, हमें तो न्यूज चैनल्स के माध्यम से यह जानकारी प्राप्त हुई, मुझे बस यह मालूम है कि बाकी 6 लोगों के साथ सिद्धांत को भी हिरासत में लिया गया है और अन्य किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

जल्द ही सिद्धांत से बात करेंगे पिता शक्ति कपूर

बेटे के ड्रग्स जैसे संगीन मामले में फसने के बाद अपना रिएक्शन देते हुए शक्ति कपूर ने कहा कि ‘सिद्धार्थ एक डीजे (डिस्को जॉकी) है, जो अक्सर पार्टीज में जाया करते थे और इस सिलसिले में वह बेंगलुरु गए थे। मैं नही जानता की ऐसी खबरे कहा से आ रही है ,मैं सिद्धांत से बात करूंगा ,और मैं यह कह सकता हूं कि सिद्धांत के ऊपर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं ,ना जाने ऐसी खबरें कहा से पैदा हुई हैं