सिद्धार्थ-कियारा : इस दिन सात फेरे लेगा कपल…!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों दोनों की शादी की खबरें हर तरफ छाई हुईं हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन अक्सर दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है।

दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि कई बार इनकी शादी को लेकर फर्जी खबरें और तारीख भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन सूत्रों की मानें तो अब उनकी शादी का पूरा प्लान लीक हो चुका है। ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उनकी हल्दी, मेंहदी और शादी के अलावा गेस्ट लिस्ट की भी पूरी जानकारी सामने आ गई है।
सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं। इससे पहले हल्दी, संगीत और मेंहदी 4 और 5 फरवरी को होगी जबकि दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शादी में करण जौहर और अश्विनी यार्डी भी शामिल हो सकते हैं। क्योंकि ये दोनों सिद्धार्थ और कियारा के बहुत करीब हैं। वहीं विक्की कौशल, कटरीना कैफ, मनीष मल्होत्रा, वरुण धवन, जैकी भगनानी और उनकी गर्लफ्रेंड रकुलप्रीत सिंह को भी इनवाइट किए जाने की संभावना है। शादी के बाद मुंबई में कपल का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। मल्होत्रा और आडवाणी फैमिली ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आये थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों की अफेयर की ख़बरें भी जोर-शोर से चलने लगी। शेरशाह की रिलीज के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। दोनों की केमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है और दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं।