कियारा आडवाणी के साथ शादी की खबरों पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- ‘मुझे किसी ने इनवाइट नहीं किया’

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ शादी की किसी भी अफवाह का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें इसके लिए कोई निमंत्रण नहीं मिला था। वह अगली बार नेटफ्लिक्स फिल्म, मिशन मजनू में दिखाई देंगे।

शेरशाह (2021) के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर ओटीटी पर अपनी अगली फिल्म: मिशन मजनू के साथ वापसी कर रहे हैं। अभिनेता ने नेटफ्लिक्स थ्रिलर में एक जासूस की भूमिका निभाई है, जिसका प्रीमियर 20 जनवरी को होगा। लेकिन उनकी अगली भूमिका से ज्यादा, हर कोई उनके और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बीच की अफवाह में दिलचस्पी ले रहा है, जो शेरशाह में उनकी सह-कलाकार थीं। उन्होंने अफवाहों का खंडन किया और कहा कि उन्हें अपनी शादी का निमंत्रण नहीं मिला है।

मिशन मजनू का प्रचार कर रहे सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि वह जासूसी थ्रिलर में एक दर्जी की भूमिका निभा रहे हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म उन गुमनाम नायकों का अनुसरण करती है जिन्हें अक्सर पहचाना नहीं जाता है। लेकिन इस महीने आने वाली एक नई फिल्म के साथ भी, प्रशंसकों को यकीन हो गया था कि अभिनेता और उनकी शेरशाह सह-कलाकार कियारा जनवरी में शादी के बंधन में बंधेंगे।

कई रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि जोड़े ने आगामी शादी में भाग लेने वाले कई मशहूर हस्तियों और सहयोगियों के साथ स्थानों और स्थानों का चयन भी किया है। वहीं सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है।