Home राष्ट्रीय “बिहार में का बा” गीत के गायिका नेहा सिंह राठौर की...

“बिहार में का बा” गीत के गायिका नेहा सिंह राठौर की मां कोरोना पॉजिटिव एनएमसीएच जमुहार में इलाजरत

बिहार में का बा चर्चित गीत से सुर्खियों में आई नेहा सिंह राठौर की माँ कोरोना पॉजिटिव हो गई है।

फिलहाल उनकी मां का इलाज जमुहार स्थित एनएमसीएच में चल रहा है। गायिका की कोरोना पॉजिटिव मां के इलाज को ले आज श्रेय लेने वालों की होड़ मच गई है। आखिर क्यों ?? समझ से परे है। श्रेय लेने वालों की नाम दर्जनों में है। लेकिन जिन्होंने वास्तविक रुप से नेहा की मदद के लिए आगे आए , इनका तो जिक्र आवश्यक है।
, वे धन्यवाद के पात्र भी है।
कैमूर जिले के रामगढ़ की रहने वाली है लोकगायिका नेहा।

मां के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कैमूर के सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन नेहा की मां की हालत में कोई सुधार नहीं हो पा रहा था। इसी बीच नेहा ने अपनी मां की इलाज को ले शुक्रवार को एक भावुक पोस्ट अपने ट्विटर पर डाल दी।

ट्वीट को कवि डॉ. कुमार विश्वास ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को टैग करते हुए नेहा की मां के इलाज का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि नेहा एक प्रतिभाशाली बेटी है , जो आपकी ओर देख रही है।

उन्होंने अपने ट्वीट में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से भी मदद का आग्रह किया। डॉ. कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने तत्काल ट्वीट कर उन्हें यह जानकारी दी कि नेहा की मां को कैमूर के सदर अस्पताल में विधायक सुधाकर सिंह ने ही भर्ती कराया था।

बाद में उनकी इच्छानुसार नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार में शिफ्ट कराया गया है। आवश्यक दवा के लिए विधायक ने गाड़ी वाराणसी भेजा है।

नारायण मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के निदेशक त्रिविक्रम नारायण सिंह धन्यवाद के पात्र हैं , जिन्होंने नेहा की गुहार को सुना और अपनी टीम के द्वारा नेहा की मां के इलाज के लिए अपने हॉस्पिटल में लाने की बात कही और उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि हमारी टीम पूरी निष्ठा के साथ आपकी मां का इलाज करेगी। शनिवार को नेहा अपनी मां के साथ जमुहार नारायण हॉस्पिटल में शिफ्ट हो गई।

Exit mobile version