Home मनोरंजन मानुषी छिल्लर अभिनीत फ़िल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन का गाना ‘रब है गवाह’ हुआ...

मानुषी छिल्लर अभिनीत फ़िल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन का गाना ‘रब है गवाह’ हुआ रिलीज़

मुंबई। एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने फैंस और फॉलोवर्स को प्रभावित किया है। अब, ऑपरेशन वेलेंटाइन का हिस्सा बनने के साथ, मानुषी अपने अभिनय कौशल से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख करीब आ रही है, ऑपरेशन वेलेंटाइन को लेकर उम्मीदें आसमान छू रही हैं। इसके साथ, फैंस बहुत खुश हैं क्योंकि शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा निर्देशित फिल्म का दूसरा गाना ‘रब है गवाह’ (हिंदी) और गगनाला (तेलुगु) रिलीज़ हो चुका है।
पिछले महीने, ऑपरेशन वेलेंटाइन का पहला ट्रैक ‘वंदे मातरम’ रिलीज़ किया गया था, जिसमें देशभक्ति का सार दर्शाया गया था। अब, ‘रब है गवाह’ एक रोमांटिक गाना है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो, ऑपरेशन वेलेंटाइन मानुषी छिल्लर का वरुण तेज के साथ पहला ऑन-स्क्रीन कोलैबोरेशन है। पोस्टर्स और झलकियों को देखकर, ऐसा लग रहा है कि दर्शक बड़े पैमाने पर एक बेहतरीन मनोरंजन के लिए तैयार हैं! आगामी फिल्म में, मानुषी एक रडार ऑफिसर की भूमिका निभाकर एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशती हैं। फ़िल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन 1 मार्च, 2024 को तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Exit mobile version