Home मनोरंजन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियाज गॉट टैलेंट को अपने प्रतिभाशाली टॉप 6...

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियाज गॉट टैलेंट को अपने प्रतिभाशाली टॉप 6 मिल गए

5 नवंबर को ग्रैंड फिनाले के प्रीमियर के साथ, टॉप 6 में से एक इंडियाज गॉट टैलेंट का प्रतिष्ठित खिताब अपने नाम करेगा!

मुंबई। इंडियाज गॉट टैलेंट, जिसका प्रीमियर जुलाई में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हुआ था, दर्शकों के सामने देश के हर नुक्कड़ और कोने से कुछ सबसे अनूठी और बेजोड़ प्रतिभाओं को पेश करने में सफल रहा है! अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किया गया और मनोरंजन उद्योग की प्रतिष्ठित हस्तियों – किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह द्वारा जज किया गया, सबसे पसंदीदा टैलेंट रियलिटी शो, इंडियाज गॉट टैलेंट को आखिरकार शीर्ष 6 फाइनलिस्ट मिल गए हैं।

‘विजयी विश्व हुनर हुम्हारा’ को सही मायने में परिभाषित करने वाले इस शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट हैं- बॉलीवुड हिप-हॉप डांसर्स, ‘आमची’ मुंबई से जीरो डिग्री, छत्तीसगढ़ से एरियल मलखंब ग्रुप अबूझमाड़ मलखंब अकादमी, कोलकाता से प्रतिष्ठित डांस ग्रुप गोल्डन गर्ल्स, ‘एक्रो डांसर्स’ द एआरटी (उत्तर प्रदेश से अभिषेक, जयपुर से राहुल और मुंबई से तेजस), इंडियन क्लासिकल फ्यूजन बैंड – राग फ्यूजन (जयंत पटनायक – लुधियाना) अजय तिवारी – सांसद, अमृतांशु दत्ता – पटना और हर्षित शंकर – पटना), और पावर पैक बैंड, नागालैंड से महिला बैंड।

छत्तीसगढ़ के एक छोटे से स्थान से आने वाले अबूझमाड़ मलखंब अकादमी ने साबित कर दिया कि कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ, कुछ भी असंभव नहीं है। समूह ने डंडे का उपयोग करके अपने मलखंब कृत्यों से सभी के दिमाग को उड़ा दिया, जिसने न्यायाधीशों को ‘वाह’ कहने पर मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं, किरण खेर और बादशाह, जो शो में अपनी यात्रा से बेहद प्रभावित थे, ने इस कला को प्रोत्साहित करने के लिए अपनी अकादमी को फंड देने का भी वादा किया। यात्रा पर प्रकाश डालते हुए और फाइनल में पहुंचने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, ग्रुप लीडर मनोज ने साझा किया, “इंडियाज गॉट टैलेंट के शीर्ष 6 में होना एक सपना है जो वास्तविकता में बदल गया है! यह यात्रा कड़ी मेहनत, समर्पण और पूरे देश के अटूट समर्थन से भरी हुई है। हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते कि हम इस भव्य मंच पर खड़े होने के लिए कितने आभारी और उत्साहित हैं। यह सपने जैसा लगता है कि एक शहर आपके नाम से जाना जाता है, और इस मंच ने हमें दुनिया के नक्शे पर अपने शहर के लिए एक छाप छोड़ने में मदद की है।फिनाले के साथ, हम अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हैं, अपने दिल का प्रदर्शन करने और भीतर के जादू को दिखाने के लिए। इस अविश्वसनीय क्षण को संभव बनाने के लिए धन्यवाद! और हम फिनाले में अपना 100% देने की उम्मीद करते हैं।

‘आज की नारी, सबसे भारी’ को साबित करते हुए, नागालैंड की महिला बैंड के नाम से लोकप्रिय महिला वन रिजर्व अधिकारियों ने ऑडिशन राउंड के लिए वर्दी पहनकर सभी को चौंका दिया। प्रत्येक सप्ताह उनके शानदार रॉक और फंक संगीत प्रदर्शन ने यह सुनिश्चित किया कि जज और सेलिब्रिटी मेहमान उनके साथ डांस फ्लोर पर उनके साथ थिरकने के लिए शामिल हों। अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए महिला बैंड ने साझा किया, “बल का हिस्सा होने के नाते, हम राष्ट्र और अपने परिवारों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट के माध्यम से, हमें राष्ट्रव्यापी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला। शीर्ष 6 में शामिल होना एक सपने के सच होने जैसा है, और जजों, विशेष रूप से बादशाह को हर हफ्ते हमारे गायन के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए सुनना अविश्वसनीय रूप से पूरा होता है।हम ट्रॉफी जीतने और राष्ट्र को गौरवान्वित करने की उम्मीद करते हैं, यह साबित करते हुए कि महिलाएं अपने घरों, काम का प्रबंधन कर सकती हैं और अपने जुनून का पीछा कर सकती हैं यदि वे चुनती हैं।

अपने बैक-टू-बैक अभिनव और मंत्रमुग्ध करने वाले नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, गोल्डन गर्ल्स, 40 सदस्यों के एक समूह ने अपनी संरचनाओं से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। एक अवधि में क्रू के प्रदर्शन ने न केवल न्यायाधीशों को आश्चर्यचकित कर दिया, बल्कि सेलिब्रिटी मेहमानों को भी आश्चर्यचकित कर दिया! अपनी यात्रा को याद करते हुए, गोल्डन गर्ल्स की सुमन ने साझा किया, “यह यात्रा पहले ऑडिशन से लेकर इस शानदार फिनाले तक भावनाओं का एक रोलरकोस्टर रही है। हमने हर प्रदर्शन में अपना दिल और आत्मा झोंक दी है, और आज, हम आपके सामने खड़े हैं, न केवल एक फाइनलिस्ट के रूप में, बल्कि उन असीम संभावनाओं के प्रतीक के रूप में जो प्रतिभा और दृढ़ता इस प्रतिष्ठित मंच पर अनलॉक कर सकती हैं। हम आप में से हर एक को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने इस अविश्वसनीय यात्रा पर हमारा समर्थन किया है।

Exit mobile version