प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वारिंग ने AAP को घेरा, कहा- दिल्ली मॉडल से संगरूर मॉडल तक आ गई आप

अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा, "अगर आपको लगता है कि केजरीवाल आपके लिए वोट स्विंग करेंगे, तो आप गलत हैं।" आप और उसके नेतृत्व को पंजाब में पूरी तरह से बेनकाब कर दिया गया है, और लोगों को अब और गुमराह नहीं किया जा सकता है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की संगरूर को ‘मॉडल जिला’ बनाने की घोषणा को लेकर आप को घेरा। वारिंग ने कहा कि दिल्ली मॉडल के विफल होने के बाद अब आप अपनी नई रणनीति से लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकती है।

वॉरिंग ने कहा ‘लोकलुभावन नारेबाजी ने अपनी उपयोगिता को समाप्त कर दिया है क्योंकि आप हर समय हर किसी को गुमराह नहीं कर सकते।‘ वहीं वॉरिंग ने आगे कहा कि अगर आप संगरूर मॉडल को लेकर गंभीर हैं तो क्या यह अन्य जिलों के साथ भेदभाव नहीं है?

वहीं अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा, “अगर आपको लगता है कि केजरीवाल आपके लिए वोट स्विंग करेंगे, तो आप गलत हैं।” आप और उसके नेतृत्व को पंजाब में पूरी तरह से बेनकाब कर दिया गया है, और उन् लोगों को अब और गुमराह नहीं किया जा सकता है। बता दें कि दिल्ली मॉडल की विफलता के बाद, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के संगरूर को आदर्श जिला स्थापित करने की योजना की भी आलोचना की।

वॉरिंग के अनुसार, मान सरकार के पहले तीन महीने पंजाब के लिए पूरी तरह से एक आपदा थे, और स्थिति केवल बदतर होती जा रही है। उन्होंने कहा, “पटियाला में हमारे बीच सांप्रदायिक टकराव हुआ, मोहाली के खुफिया मुख्यालय पर एक आतंकी प्रयास और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध संगीतकार सिद्धू मूसेवाला की भी हत्या हो चुकी है।“

उन्होंने समाचार पत्रों में समाचारों का भी उल्लेख किया कि लोगों को फिरौती के कॉल और बदमाशों और ठगों से धमकियां मिल रही हैं। वहीं वारिंग ने मान से पूछा कि “यह कांग्रेस पार्टी नहीं कह रही है, यह आपकी पुलिस है जिसने फिरौती के लिए मामले दर्ज किए हैं, आप कब तक इनकार करेंगे?”

कांग्रेस को कमजोर न समझें

वारिंग ने लोकसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस को कमजोर न समझें। लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस दुगनी ताकत के साथ उतरेगी और शानदार जीत भी हासिल करेगी।